पापा अक्षय कुमार के लिए मार्शल आर्ट तो मम्‍मी ट्विंकल खन्‍ना के लिए डांस कर रही है नन्‍हीं नितारा, देखें वीडियो

पापा अक्षय कुमार के लिए मार्शल आर्ट तो मम्‍मी ट्विंकल खन्‍ना के लिए डांस कर रही है नन्‍हीं नितारा, देखें वीडियो

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्‍ना की बेटी नितारा खन्‍ना अपने दोस्‍तों के साथ.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्‍ना ने बेटी नितारा का पोस्‍ट किया डांसिंग वीडियो
  • कुछ दिन पहले बेटी नितारा के साथ अक्षय कुमार ने भी पोस्‍ट किया था वीडियो
  • मां के लिए डांस तो पापा के लिए मार्शल आर्ट कर रही है नितारा
नई दिल्‍ली:

ट्विंकल खन्‍ना हमेशा से अपनी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मंगलवार को ट्विंकल ने अपनी बेटी नितारा का एक रॉक ऐंड रोल स्‍टाइल में वीडियो पोस्‍ट किया है. ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी बेटी नितारा और उसके गर्ल गैंग की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में नितारा और उनकी गर्ल गैंग स्टेज पर रॉक एंड रोल करती नजर आ रही हैं. सिर्फ ट्विंकल खन्‍ना ही नहीं बल्कि उनके पति अक्षय कुमार भी अक्‍सर बेटी के साथ पल बिताते नजर आते हैं. लेकिन लगता है नन्‍हीं नितारा अपनी मां और पिता दोनों की ही इच्‍छाएं पूरी कर रही है.

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'द लिटिल रॉकटेल गियरिंग अप फॉर देयर स्टेज परफॉर्ममेंस.'  यह वीडियों देखने के बाद किसी को भी अपना बचपन याद आ जाएगा. कुछ दिनों पहले भी ट्विंकल  ने नितारा की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की ​थी जिसमें नितारा ने हथौड़ा पकड़ा हुआ था. सिर्फ ट्विंकल ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार भी व्यस्त रहने के बावजूद अपनी क्यूट बेटी के लिए समय निकाल ही लेते हैं.
 

 

The little Rockettes gearing up for their stage performance #CuteCrackpots

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


 
 
 

Why settle to play the helpless princess when you can be the hammer-wielding Thor #HammeringItIn

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


 

Early morning painting with my budding Picasso - Guggenheim here we come ! #mommyduties

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


ट्विंकल खन्‍ना द्वारा पोस्‍ट किए वीडियो में जहां नितारा डांस कर रही है तो वहीं इसी महीने वैलेंटाइन्‍स डे के दिन अक्षय कुमार ने भी अपनी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था. इस वीडियो में नितारा मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही थी. बता दें कि अक्षय कुमार खुद भी एक ट्रेंड मार्शल आर्ट फाइटर हैं. अपने इस वीडियो से अक्षय ने सभी लड़कियों को इस बात के लिए प्रेरित किया कि वह हमेशा अपनी सुरक्षा के लिए खुद तैयार रहें.
 

अक्षय अपनी फिटनेस और कई अन्‍य सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने के लिए जाने जाते हैं. सिर्फ बेटी ही नहीं अक्षय कुमार का बेटा आरव भी कूडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com