NDTV Khabar

अक्षय खन्ना ने दिया पिता विनोद खन्ना की सेहत पर अपडेट, कहा, 'वह ठीक हैं'

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय खन्ना ने दिया पिता विनोद खन्ना की सेहत पर अपडेट, कहा, 'वह ठीक हैं'

अभिनेता का मुंबई के अस्पताल में चल रहा है इलाज.

नई दिल्ली: गुरुवार को दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के अस्पताल की तस्वीरें वायरल होने के बाद ही उनके प्रशंसक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए थे. इन तस्वीरों में विनोद पहचान में नहीं आ रहे थे. खबरें आई थीं कि वह कैंसर से पीड़ित हैं वहीं कुछ लोगों ने उनके निधन की झूठी खबर भी प्रसारित कर दी थी. हालांकि डॉक्टरों और विनोद खन्ना के परिवार ने पुष्टि की है कि विनोद खन्ना उपचार पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

तीन दिन पहले सुपरस्टार की सेहत के बारे में पूछे जाने पर खन्ना के छोटे बेटे साक्षी ने कहा था कि वे जल्द ही उनकी सेहत से जुड़ा अपडेट जारी करेंगे, हालांकि खन्ना परिवार की तरफ से अब तक कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है. स्पॉटबॉय ने उनके बड़े बेटे अक्षय खन्ना से उनकी सेहत के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने एसएमएस के जरिए बताया, 'डैड ठीक हैं.' अस्पताल से जारी मेडिकल बुलेटिन और अक्षय के इस बयान के बाद अब विनोद खन्ना के प्रशंसक राहत की सांस ले सकते हैं.

विनोद खन्ना का मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिछले सप्ताह उनके बेटे राहुल खन्ना ने जानकारी दी थी कि डीहाइड्रेशन की वजह से विनोद खन्ना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि खन्ना के परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि वायरल तस्वीर खन्ना की ही थी.

वहीं, पिछले दिनों विनोद खन्ना के निधन की अफवाह भी फैल गई थी. मेघालय भाजपा ने इस अफवाह को सच मान लिया और विनोद खन्ना के लिए शोक सभा का आयोजन भी कर दिया था. बाद में जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो मेघालय भाजपा के महासचिव डेविड खरसाती ने माफी मांगते हुए कहा था, 'हमने गलती से दो मिनट का मौन रख लिया था, जिसके लिए हम माफी मांगते हैं. हम खन्ना की लंबी उम्र की कामना करते हैं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement