NDTV Khabar

खुलासा: कपिल शर्मा के शो को मिस करते हैं अली असगर, बताई उनसे अलग होने की खास वजह

अली अजगर बोले- कपिल शर्मा शो को बहुत मिस करता हूं. यह दुर्भाग्यवश है कि कुछ ऐसी परिस्थिति आई कि मुझे अलग होने का निर्णय लेना पड़ा."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुलासा: कपिल शर्मा के शो को मिस करते हैं अली असगर, बताई उनसे अलग होने की खास वजह

'द कपिल शर्मा शो' के एक सीन में अली असगर.

खास बातें

  1. 'द कपिल शर्मा शो' को वास्तव में बहुत मिस करता हूं- अली असगर
  2. रचनात्मक मतभदों की वजह से शो छोड़ा- अली असगर
  3. निजी तौर पर कपिल शर्मा से कोई परेशानी नहीं- अली असगर
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से कॉमेडियन अली असगर अलग हो चुके हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान अली असगर ने इस पॉपुलर कॉमेडी शो से अलग होने की वजह बताई. अली के मुताबिक, रचनात्मक मतभदों की वजह से उन्होंने कपिल शर्मा के शो से किनारा कर लिया. अली के मुताबिक, उनका किरदार स्थिर हो रहा था, इसलिए उन्होंने इस कॉमेडी श्रृंखला को छोड़ दिया. 50 वर्षीय अभिनेता 'द कपिल शर्मा शो' में पुष्पा नानी का किरदार निभाते थे. कथित तौर पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद अली असगर ने भी इस शो को बीच में छोड़ दिया था. लेकिन अली ने इन खबरों को सिरे से नकारा है.

हॉलीवुड फिल्म 'डेस्पिकेबल मी 3' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए अभिनेता ने कहा, "हमने लंबे वक्त तक साथ काम किया. लेकिन एक निश्चित समय के बाद मुझे लगा कि आगे बढ़ना चाहिए. कपिल और उनकी टीम से रचनात्मक मतभेद की वजह से मैनें शो छोड़ा था. मेरा कैरेक्टर कुछ खास नहीं बढ़ रहा था, वह स्थित होता जा रहा था, इसमें सुधार की कोई गुंजाइश नहीं थी."


अली आगे कहते हैं, "मैं वास्तव में उस शो को बहुत मिस करता हूं. यह दुर्भाग्यवश है कि कुछ ऐसी परिस्थिति आई कि मुझे अलग होने का निर्णय लेना पड़ा."
 

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on


अली ने यह भी साफ किया कि उनके और कपिल शर्मा के बीच कोई मतभेद नहीं है. अली कहते हैं, "मुझे उनसे किसी तरह कि शिकायत क्यों होगी? हमारे बीच केवल पेशेवर तौर पर रचनात्मक मतभेद हुए. मुझे निजी तौर पर उनसे कोई परेशानी नहीं है.  मैंने कपिल शर्मा से बहुत कुछ सीखा है. शो के दौरान हमने कई यादगार पल बिताए हैं."
टिप्पणियां

गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी. कथित तौर पर जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया. जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर उनपर सरेआम हाथ तक उठा दिया. 

जब इस मामले ने सुर्खियां बटोरी तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. लेकिन सुनील ने यह कहकर माफ करने से इनकार कर दिया कि, "350 लोगों के बीच बेइज्जत करने के बाद सॉरी बोलने का मतलब नहीं". सुनील ने बड़े तीखे शब्दों में कपिल को खरी-खोटी सोशल मीडिया पर सुनाई. इसके बाद वे सेट पर नहीं लौटे. सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंघा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement