आलिया और सिद्धार्थ को महेश भट्ट से मिला फिल्म 'आशिकी-3' के लिए कास्टिंग का ऑफर

आलिया और सिद्धार्थ को महेश भट्ट से मिला फिल्म 'आशिकी-3' के लिए कास्टिंग का ऑफर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई:

पिछले काफी समय से आशिकी-3 की कास्टिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कास्टिंग पक्की है। महेश भट्ट ने आलिया और सिद्धार्थ को फिल्म में काम करने के लिए कहा है।

आलिया के पिता ने उन्हें ऑफर दिया है, तो जाहिर सी बात है कि आलिया इस फिल्म में काम करने से मना नहीं करेंगी। वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ अलिया के खास दोस्त हैं, तो उनसे भी फिल्म ठुकराने की उम्मीद नहीं की जा सकती। इसलिए अब माना जा रहा है कि आशिकी-3 में आलिया और सिद्धार्थ की कास्टिंग पक्की है।

राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की पहली 'आशिकी' 1990 में आई थी, जो म्यूजिक बड़ी हिट हुई थी। उसके बाद 2013 में आशिकी-2 आई और ये भी बड़ी हिट हुई। ऐसे में आशिकी-3 में आलिया और सिद्धार्थ भी खुशी खुशी काम करना चाहेंगे, क्योंकि ये बहुत ही सफल फ्रेंचाइजी है और फिल्म बहुत ही म्यूजिकल बनती है।

आलिया और सिद्धार्थ से पहले इस फिल्म में रितिक रोशन और सोनम कपूर की कास्टिंग की खबरें थीं, क्योंकि आशिकी के गाने 'धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना' का रीमिक्स काफी पसंद किया गया था और इस गाने के एल्बम में रितिक और सोनम थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आशिकी फ्रेंचाइजी के निर्माता और पहली आशिकी के निर्देशक महेश भट्ट ने इस खबर कि पुष्टि करते हुए मीडिया में बयान दिया है,'विशेष फिल्म्स और टी सीरीज की ये महत्वपूर्ण और कामयाब फ्रेंचाइजी है। इस पर काम चल रहा है। आशिकी- 3 का निर्देशन मोहित सूरी करेंगे और कहानी को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म के लिए हमने सिद्धार्थ और आलिया से संपर्क किया है।'