NDTV Khabar

कश्मीर में 'राजी' की शूटिंग करेंगी मेघना गुलजार

'राजी' के लिए उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता विक्की कौशल को लिया है. आलिया 'राज़ी' में एक ऐसी कश्मीरी महिला का किरदार निभाने वाली हैं, जो एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में 'राजी' की शूटिंग करेंगी मेघना गुलजार

खास बातें

  1. 'राज़ी' में जमेगी आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी
  2. 'राज़ी' में एक कश्मीरी महिला का किरदार निभाएंगी आलिया
  3. पाकिस्‍तानी आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे विक्की कौशल
नई दिल्‍ली: फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'राजी' की शूटिंग कश्मीर घाटी में करेंगी. उन्होंने कहा है कि उनकी कश्मीर को लेकर बचपन की यादें बहुत अच्छी हैं. मेघना ने बुधवार को ट्वीट किया, 'कश्मीर, मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा, यहां मेरी मां और पिता की फिल्मों की शूटिंग के दौरान बीता. अपनी फिल्म के लिए एक बार फिर वहां जा रही हूं. सपने की तरह है कश्मीर, राजी."
 
ट्विटर पर अपने पोस्ट के साथ मेघना ने सूरज के ढलने के दौरान की एक झील की तस्वीर को साझा किया. इस तस्वीर में झील के शांत पानी में दर्पण तस्वीर से दृश्य बहुत लुभावना दिखाई दे रहा है. तस्वीर की पृष्ठभूमि में पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. इससे उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'राजी' का एक संकेत दिया है. मेघना ने इससे पहले 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्में बनाई हैं. वह प्रसिद्ध फिल्मकार-गीतकार-शायर गुलजार और गुजरे जमाने की अभिनेत्री राखी की बेटी हैं.

टिप्पणियां
'राजी' के लिए उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता विक्की कौशल को लिया है. आलिया 'राज़ी' में एक ऐसी कश्मीरी महिला का किरदार निभाने वाली हैं, जो एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करती है. फिल्म में पाकिस्‍तानी आर्मी ऑफिसर का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के अनुसार 'राज़ी' की शूटिंग जुलाई के महीने में पंजाब में शुरू हो जाएगी जिसके बाद यह युनिट कश्मीर में शूट करेगा. आखिर के कुछ दिनों की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग को 2017 के अंत तक खत्म कर लिया जाएगा. यह फिल्म जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन साथ मिलकर प्रड्यूस करेगी. यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement