NDTV Khabar

सही फिल्म में ही काम करूंगी भट्ट कैंप के साथ : आलिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सही फिल्म में ही काम करूंगी भट्ट कैंप के साथ : आलिया

फाइल फोटो

मुंबई: फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने अभी तक अपने गृह प्रोडक्शन हाउस में काम नहीं किया है और इस बारे में उनका कहना है कि वह तब तक इंतजार करेंगी, जब तक कोई सही फिल्म नहीं मिल जाती।

20वर्षीय अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ की। वैसे, वह मुकेश भट्ट की फिल्म ‘संघर्ष’ में प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभा चुकी हैं।

फिल्मों में आने के बाद से आलिया ने दूसरे बड़े बैनरों की तीन फिल्में साइन की हैं, लेकिन इनमें से एक भी फिल्म विशेष फिल्म्स के साथ नहीं है।

आलिया ने कहा, मुझे किसी फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया जा रहा। वे दूसरे लोगों को लॉन्च कर रहे हैं..औरों को 100 करोड़ दे रहे हैं। लेकिन मजाक छोड़ दिया जाए तो मुझे लगता है कि वे लोग सही प्रोजेक्ट और सही समय का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक मुझे ऐसा कुछ नहीं मिला है। समय आने पर यह होगा। और यह जब भी होगा, धमाकेदार होगा। आलिया की अगली फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली ‘हाइवे’ है। इसमें वे पूरी तरह ग्लैमर-विहीन रूप में दिखाई देंगी। वह एक शहरी लड़की वीरा की भूमिका में हैं, जिसका अपहरण हो जाता है और फिर वह उस बंधन में ही एक नई आजादी महसूस करने लगती है।

जब उनसे इस किरदार के प्रशिक्षण के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा, मुझे सिर्फ इम्तियाज ने प्रशिक्षित किया। मुझे किसी से कोई सलाह लेना पसंद नहीं क्योंकि अभिनय स्वाभाविक रूप से आता है। जब तक मुझे किसी वकील या इस तरह के किरदार निभाने होंगे, तब मैं शारीरिक भाव भंगिमाओं को समझने के लिए कुछ शोध करूंगी। इस फिल्म में मेरा किरदार मुझे अपने जैसा रहने के लिए कहता है। इस फिल्म में आलिया ने दो गाने भी गाएं हैं, जिन्हें संगीतकार एआर रहमान ने तैयार किया है। हालांकि आलिया इसे करियर के विकल्प के रूप में नहीं देखतीं। वह चाहती हैं कि पार्श्वगायन खत्म नहीं होना चाहिए। उनका मानना है कि इंडस्ट्री के बाहर बहुत खूबसूरत आवाजों वाले गायक-गायिकाएं हैं। ‘हाइवे‘ में रणदीप हुड्डा भी हैं और यह फिल्म 21 फरवरी को प्रदर्शित होनी है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement