NDTV Khabar

आलिया भट्ट को मिला गायकी के लिए अवार्ड

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट को मिला गायकी के लिए अवार्ड
मुंबई: साल 2014 आलिया भट्ट के लिए बहुत ही खास रहा। इस साल उनकी फिल्म 'हाइवे', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' और '2 स्टेट्स' रिलीज़ हुई। किसी फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त सफलता मिली तो किसी को भरपूर सराहना।
फ़िल्म 'हाइवे' में बेहतरीन अभिनय के लिए अलिया को इस साल पुरस्कार तो मिल ही रहे थे अब गाना ' मैं तैनू समझावा' के लिए भी उन्हें एक पुरस्कार मिल गया।

हाल ही में मुम्बई में हुए रेडियो मिर्ची अवार्ड में आलिया को 'मेक इट लार्ज' अवार्ड दिया गया ' मैं तैनू समझावा' गाने के लिए। फ़िल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस गाने से आलिया ने गायकी में डेब्यू किया था और न सिर्फ इस गाने ने सुनने वालों के दिल को छुआ बल्कि पुरस्कार भी दिलवा दिया। अवार्ड मिलने के बाद आलिया ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं ये पुरस्कार पाकर और शुक्रगुज़ार हूं रेडियो मिर्ची की। यह अवार्ड मेरे लिए बहुत ख़ास है।

इस पुरस्कार समारोह में आलिया की दूसरी फ़िल्म '2 स्टेट्स' छाई रही। इस फिल्म को एलबम ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार मिला। साथ ही '2स्टेट्स' के गाने 'ज़हेनसीब' को सांग ऑफ़ द ईयर चुना गया। उसके अलावा आलिया को 'समझावा...' गाने के लिए पुरस्कार। ज़ाहिर है कि इस साल होने वाले पुरस्कार समारोहों में करीब-करीब सभी जगह आलिया का नाम शामिल हो ही रहा है।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement