आलिया भट्ट को आ रही शाहरुख खान की याद, कहा- मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है

आलिया भट्ट को आ रही शाहरुख खान की याद, कहा- मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है

आलिया भट्ट और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आलिया ने कहा- शाहरुख के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा.
  • 'डियर जिंदगी' कहानी है एक सिनेमैटोग्राफर की, जो बहुत कुछ करना चाहती है.
  • 'डियर जिंदगी' में मुख्य भूमिकाओं में हैं आलिया भट्ट और शाहरुख खान.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' की रिलीज के बाद उन्हें अपने सह-अभिनेता शाहरुख खान की याद आ रही है. सिंगापुर टूरिज्म के एक प्रचार समारोह के दौरान शुक्रवार को आलिया ने कहा, 'शाहरुख जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है, जो मैं और किसी को नहीं बताना चाहती. आज मुझे सचमुच उनकी याद आ रही है.'
 


आलिया ने कहा, 'पिछले कुछ हफ्तों से हम फिल्म के प्रचार में बेहद व्यस्त थे. इसलिए शाहरुख मैं आपको सचमुच याद कर रही हूं.' सिंगापुर में शूटिंग की याद ताजा करते हुए आलिया ने कहा, "फिल्म 'डियर जिंदगी' की शूटिंग के दौरान हमारे पास ज्यादा समय नहीं था. हम एक मेक्सिकी रेस्तरां गए, जहां हमने खाना खाते हुए बॉलीवुड गीत सुने. 'डियर जिंदगी' की शूटिंग से जुड़ी हमारी कई खूबसूरत यादें हैं."
 

आलिया ने कहा, "जब हम विदेश में जाते हैं तो हमारी अपनी टीम होती है, लेकिन हमें वहां के लोगों से भी मदद की जरूरत होती है. सिंगापुर की टीम ने हमारी हर जरूरत का ख्याल रखा था. हमने वहां 20 दिन 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग भी की, लेकिन हमें ऐसा नहीं लगा कि हम भारत में नहीं हैं." शशांक खेतान निर्देशित 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च, 2017 को रिलीज होगी. इसमें आलिया के साथ वरुण धवन और गौहर खान भी हैं.
 

'डियर जिंदगी' कहानी है एक सिनेमैटोग्राफर की, जो बहुत कुछ करना चाहती है पर उसकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल है, उसे अपने लिए एक सच्चे साथी की तलाश है, पर हर बार उसकी तलाश शुरू होते ही खत्म हो जाती है. 'डियर जिंदगी' में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं आलिया भट्ट, शाहरुख खान, कुणाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी ने. फिल्म में मेहमान भूमिका में हैं आदित्य रॉय कपूर.
 

वहीं, आलोचकों का कहना है कि 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने अपने-अपने करियर का सबसे बेहतरीन अभिनय किया है.  यह बेशक आलिया भट्ट का साल है, इस साल 'उड़ता पंजाब' में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उनकी काफी तारीफ हुई है. वहीं 'डियर जिंदगी' के लिए भी आलोचकों ने उनके अभिनय की तारीफ की है. बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख खान, आलिया और निर्देशक गौरी शिंदे की खासी प्रशंसा की है. गौरी की पहली फिल्म श्रीदेवी अभिनीत 'इंगलिश विंगलिश' भी काफी सफल रही थी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com