करण जौहर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

फिल्ममेकर करण जौहर आज (25 मई) अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी. आलिया भट्ट ने उनके लिए भावुक मैसेज भी लिखा है.

करण जौहर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

आलिया भट्ट ने साझा की करण जौहर के साथ यह तस्वीर.

खास बातें

  • करण जौहर के बर्थडे पर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट.
  • करण को पिता और शिक्षक मानती हैं आलिया.
  • आलिया के करियर में करण का खास योगदान.
नई दिल्ली:

करण जौहर ने कइयों को अपनी फिल्मों से लॉन्च किया है. एक्टर-एक्ट्रेसेस के करियर संवारने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई है. इन्हीं में से एक हैं फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट. करण जौहर के 45वें बर्थडे पर आलिया ने एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. करण के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए आलिया ने लिखा, "पूरी दुनिया में मेरे सबसे पसंदीदा इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. करन आप मेरे पिता, मेरे शिक्षक और आखिर में कहूंगी कि आप मेरे फैशन पुलिस हैं, जो मेरी जिंदगी में काफी मायने रखते हैं. मुझे नहीं पता मैं आपके बिना क्या करती? बहुत सारा प्यार करन."

 


जन्मदिन के मौके पर करण फेसबुक पर दर्शकों से लाइव चैट करेगें. धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी दी गई है. फोटो में करण के साथ आलिया भी नजर आ रही हैं. 
 

बता दें, आलिया ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के अलावा आलिया ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की 2 स्टेट्स (2014), हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां (2014), शानदार (2015), कपूर एंड सन्स (2016) और बद्रीनाथ की दुल्हनियां (2017) जैसी फिल्मों में काम किया है. कहना गलत नहीं होगा कि आलिया के करियर को संवारने में करण ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

 
करण की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. करण के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए वरुण ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो करण..आपको जीवन में आगे और खुशियां मिलें... मैं जितने भी लोगों को जानता हूं.. उनमें से आप सर्वश्रेष्ठ है. जैसे हैं वैसा होने के लिए शुक्रिया.."

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com