NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने शराब पीकर ड्यूटी पर पहुंचे बॉडीगार्ड को नौकरी से निकालाः रिपोर्ट

562 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने शराब पीकर ड्यूटी पर पहुंचे बॉडीगार्ड को नौकरी से निकालाः रिपोर्ट

खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट को अपने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकालना पड़ा.

खास बातें

  1. आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के घर से वापस आने के लिए बॉडीगार्ड को बुलाया था
  2. खबरों के मुताबिक आलिया ने बॉडीगार्ड को कई बार कॉल किया
  3. कार में बैठने के बाद आलिया को पता चला कि बॉडीगार्ड नशे में है
नई दिल्ली: खबरों के मुताबिक हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर से देर रात वापस लौटते वक्त आलिया भट्ट को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. सिद्धार्थ बांद्रा में रहते हैं और उनके घर से वापस लौटने के लिए आलिया ने अपने बॉडीगार्ड को फोन किया कि वह उन्हें घर लेकर जाएं. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार आलिया के कई बार फोन करने के बाद उनके बॉडीगार्ड ने उनका फोन उठाया. कार में बैठने के बाद बॉडीगार्ड की लड़खड़ाती आवाज से आलिया को पता चला कि वह नशे में है. घर पहुंचने के बाद आलिया ने शराब पीकर ड्यूटी पर आने को लेकर अपने बॉडीगार्ड को डांटा, हालांकि बॉडीगार्ड ने शराब पीने की बात से इनकार किया. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार आलिया ने यह बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई, जिन्होंने बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया.

ऐसा बहुत ही कम होता है जब आलिया भट्ट बॉडीगार्ड के बिना कहीं जाती हैं. वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा कई सालों से उनके साथ हैं और उनके बेहद करीबी हैं. एक साल पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था कि मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन को मारने पर उन्होंने अपने बॉडीगार्ड के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है.

आलिया भट्ट बॉलीवुड पार्टियों में अक्सर शामिल होती हैं, इन पार्टियों में वह अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आती-जाती दिखती हैं. हाल ही में दोनों को करण जौहर की पार्टी में भी साथ देखा गया था.

पिछले साल आलिया भट्ट ने तीन बेहतरीन फिल्में दी थीं- 'कपूर एंड सन्स', 'उड़ता पंजाब' और 'डियर जिंदगी'. इस साल वह वरुण धवन के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की 'ड्रैगन' होगी, वहीं उन्होंने रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की 'गली बॉय' भी साइन की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement