लीजिए, आलिया भट्ट की सफलता के ताज में जड़ गया एक और हीरा...

'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' ब्रांड का प्रचार करने वाली आलिया पहली फिल्मी हस्ती हैं.

लीजिए, आलिया भट्ट की सफलता के ताज में जड़ गया एक और हीरा...

खास बातें

  • ब्लूस्टोन के लिए प्रचार करने वाली पहली एक्‍ट्रेस बनीं आलिया
  • आईफा में 'उड़ता पंजाब' के लिए आलिया को मिला बेस्‍ट एक्‍ट्रेस अवॉर्ड
  • आलिया 'राजी' में निभाएंगी कश्‍मीरी लड़की की भूमिका
नई दिल्‍ली:

आलिया भट्ट को युवा खरीदारों को लुभाने के लिए एक ऑनलाइन जूलरी (आभूषण) प्लेटफॉर्म ने प्रमोशन के लिए चुना है. 'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' ब्रांड का प्रचार करने वाली आलिया पहली फिल्मी हस्ती हैं. उन्होंने कहा कि वर्चुअल दुनिया में आभूषणों की खरीदारी करने की अवधारणा उन्हें बेहद पसंद है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आलिया ने अपने बयान में कहा, 'यह ब्रांड मेरे निजी स्टाइल को खूबसूरती से दर्शाता है क्योंकि यह आधुनिक और सुंदर है और हर अवसर के लिए शानदार डिजाइन प्रदान करता है.' फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए तारीफें बटोर रहीं आलिया भट्ट ने कहा कि आजकल के आधुनिक खरीदार हजारों डिजाइनों के विकल्प और आसानी से खरीदारी किए जाने की सुविधा पसंद करते हैं.

आलिया के साथ अनुबंध पर 'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' के संस्थापक व सीईए ने कहा कि आलिया लोगों तक पहुंच बनाने में मददगार हो सकती हैं.  ब्रांड एम्बेसडर के रूप में आलिया ब्रांड के हालिया कैंपेन में नजर आएंगी, जो अगस्त में दिखाया जाएगा.
 

alia bhatt

आलिया भट्ट हाल ही में फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: 'अक्षय कुमार: जब छोटा था तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था..

हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स में पहुंची आलिया भट्ट ने सिर्फ अपने लुक ही नहीं, बल्कि अपने परफॉर्मेंस से भी सबका दिल जीत लिया.  आईफा के 18वें संस्करण में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को 'उड़ता पंजाब' में अपने शानदार काम के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया. इसके लिए शाहिद और आलिया ने एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में धन्यवाद कहा. जोड़ी ने एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर एक-दूसरे को बधाई दी. इसमें शाहिद और आलिया अपनी ट्रॉफी को उछालते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, 'उड़ता पंजाब' से पहले शाहिद और आलिया की जोड़ी फिल्म 'शानदार' में जमी थी, 2015 में आई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें:  टीवी से बॉलीवुड चलीं मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हॉट अवतार, आपने देखा?

VIDEO: महेश भट्ट, आलिया भट्ट को धमकी देने वाला हिरासत में'



बता दें कि करण जौहर के साथ ही अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया एक बार फिर करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म में  नजर आने वाली हैं. 'राजी' नाम की इस फिल्‍म में 'हाइवे', 'डियर जिंदगी' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्‍मों में अपने अभिनय के लिए जबरदस्‍त तारीफें पा चुकी आलिया एक कश्‍मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. करण जौहर की इस फिल्‍म का निर्देशन लेखक गुलजार की बेटी और निर्देशक मेघना गुलजार करेंगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com