NDTV Khabar

सड़क की रीमेक में संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी का किरदार निभाएंगी आलिया भट्ट!

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>सड़क</i> की रीमेक में संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी का किरदार निभाएंगी आलिया भट्ट!

संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क को दिसंबर में 25 साल पूरे हुए.

खास बातें

  1. संभवतः महेश भट्ट करेंगे इस रीमेक का निर्देशन
  2. पिछले साल दिसंबर में सड़क को पूरे हुए थे 25 साल
  3. फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट ने निभाई थी मुख्य भूमिका
नई दिल्ली: पूजा भट्ट पिछले कुछ समय से अपनी और संजय दत्त की 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क के रीमेक बनने की तरफ इशारा कर रही हैं. डीएनए की खबर के मुताबिक रीमेक में आलिया भट्ट भी पूजा और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी, संभवतः वह उन दोनों की बेटी की भूमिका में दिखेंगी. पूजा और आलिया के पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पिछले साल दिसंबर में अपनी रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं. फिल्म संभवतः संजय दत्त के किरदार पर फोकस करेगी जो अपनी बेटी को छुड़ाने के मिशन पर निकला हुआ है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में पूजा भट्ट फ्लैशबैक में जनर आएंगी.

हालांकि इस बारे में अभी तक भट्ट कैम्प या संजय दत्त की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है, लेकिन पूजा भट्ट के इंस्टाग्राम अपडेट्स से फिल्म की संभावित रीमेक को लेकर हमारी उम्मीदें जरूर बढ़ गई हैं.
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on


इस बीच, आलिया भट्ट अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सफलता से खुश हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 107 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. आलिया की अगली फिल्म अयान मुखर्जी की ड्रैगन होगी जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.

पूजा भट्ट की आखिरी फिल्म 2001 में आई एवरीबडी सेस आई एम फाइन! थी. हालांकि उन्होंने उसके बाद कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है. कैब्रे और जिस्म 2 का उन्होंने निर्माण और निर्देशन दोनों किया था.

इस बीच, संजय दत्त फिल्म भूमि से बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहे हैं. मुंबई ब्लास्ट से जुड़े मामले में पांच साल की जेल की सजा खत्म करने के बाद यह उनकी आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वह सिद्धार्थ आनंद की एक फिल्म और राजकुमार हीरानी की मुन्नाभाई 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement