Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब वरुण धवन और आलिया भट्ट को 'तम्‍मा तम्‍मा' का सिग्‍नेचर स्‍टैप सिखाने आ गई खुद माधुरी दीक्षित, देखें वीडियो

जब वरुण धवन और आलिया भट्ट को 'तम्‍मा तम्‍मा' का सिग्‍नेचर स्‍टैप सिखाने आ गई खुद माधुरी दीक्षित, देखें वीडियो

फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' में 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने का रीमिक्‍स शनिवार को रिलीज हो रहा है.

खास बातें

  • फिल्‍म में 1990 की 'थानेदार' के गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' का है रीमिक्‍स
  • आलिया और वरुण को बधाई देती दिखीं माधुरी दीक्षित
  • '​बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली ​के मौके पर 10 मार्च को रिलीज होगी
नई दिल्‍ली:

वरुण धवन और आलिया भट्ट, अपने आने वाली फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' में 90 के दशक के सुपरहिट गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' पर थिरकते हुए नजर आएंगे. लेकिन लगता है इन दोनों के लिए इस गाने पर डांस करना काफी मुश्किल साबित हो रहा है. लेकिन ऐसे में इन दोनों की मदद के लिए खुद एक एक्‍सपर्ट आई हैं. आलिया भट्ट ने शुक्रवार को एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें वरुण और आलिया इस गाने के सिग्‍नेचर स्‍टैप को करने की कोशिश करते देखे जा रहे थे, लेकिन कोशिश के बाद भी वह दोनों यह स्‍टैप अच्‍छे से नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में खुद माधुरी दीक्षित इन दोनों की मदद के लिए आई हैं. जी हां, इस वीडियो में माधुरी इन दोनों को 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने का सिग्‍नेचर स्‍टैप सिखाती दिख रही हैं.

बता दें कि यह गाना सन 1990 में आई फिल्म 'थानेदार' का है. इस गाने पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त ने डांस किया था. फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में इस गाने का रीमिक्‍स किया गया है जिसपर आलिया भट्ट और वरण धवन डांस करते हुए नजर आएंगे. यह गाना कल यानी शनिवार को रिलीज होने वाला है. इस गाने की रिलीज से पहले वरुण औ आलिया को बधाई देती खुद माधुरी दीक्षित दिख रही हैं. वीडियो में जैसे ही माधुरी डांस का यह स्‍टैप वरुण और आलिया को सिखाती हैं, तो वरुण तो इसे सीख पाती हैं लेकिन आलिया को इसे करने में थोड़ी मुश्किल होती है. हालांकि थोड़ी देर बाद आलिया भी इसे करने में सफल हो जाती हैं.
 

 

Tamma tamma teaching!!!!! Wait for it out tom at 12pm :) #TammaTammaAgain

A video posted by Alia (@aliaabhatt) on


कुछ दिन पहले ही 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला ट्रेलर और इस फिल्‍म का टाइटल गाना भी रिलीज किया गया है. यह टाइटल ट्रैक भी 'चलत मुसाफिर मोह लिया रे' के गाने की मुख्‍य धुन पर आधारित हैं. 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने को फिल्‍म 'थानेदार' में कॉरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. अपने डांस के लिए प्रसिद्ध माधुरी के लिए इस गाने में शायद कोई समस्‍या नहीं थी, लेकिन डांस से कोसों दूर रहे संजय दत्‍त के लिए इस गाने में डांस करना काफी मुश्किल था.

बॉलीवुड में अक्‍सर यह बातें सामने आती रहीं कि महीनों की मेहनत के बाद भी इस गाने में डांसर जावेद जाफरी का इस्‍तेमाल बॉडी डबल के तौर पर किया गया है. खासतौर पर उस हिस्‍से में जहां माइकल जैक्‍सन की स्‍टाइल में डांस करना था. इस बारे में बात करते हुए सरोज खान का कहना है कि इस गाने में उन्‍हें 40 बार रीटेक करना पड़ा.

फिल्म '​बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली ​के मौके पर 10 मार्च को रिलीज होगी. वहीं वरूण इस बात से काफी खुश है उनकी फिल्म के साथ और कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.