'रुस्तम' के रिलीज होने के एक दिन पहले, वायरल होने लगा आलिया भट्ट का यह वीडियो...

'रुस्तम' के रिलीज होने के एक दिन पहले, वायरल होने लगा आलिया भट्ट का यह वीडियो...

खास बातें

  • फिल्म 'मोहरा' के गाने पर किया परफॉर्म
  • आलिया ने अनोखे तरीके से किया फिल्म का प्रचार
  • 12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
मुंबई:

आगामी फिल्म 'रुस्तम' के प्रचार के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट पीले रंग की साड़ी पहनकर रवीना टंडन पर फिल्माए गए 'टिप टिप बरसा पानी' पर ठुमके लगाते नजर आईं. आलिया का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल भी होने लगग है.

फिल्म 'मोहरा' के गाने पर किया परफॉर्म
बता दें, आलिया ने जिस गाने पर परफॉर्म किया है, वह गाना फिल्म 'मोहरा' से है और इसमें रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार भी दिखाई दिए और इसे बॉलीवुड में बरसात का रोमांटिक गीत कहा गया.

आलिया ने अनोखे तरीके से किया फिल्म का प्रचार
जहां रणवीर सिंह, वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने अपने अलग-अलग अंदाज में अक्षय की 'रुस्तम' का प्रचार किया, वहीं आलिया ने भी अपने अनोखे तरीके से इसका प्रचार किया. वीडियो में आलिया हल्के पीले रंग की साड़ी पहने दिखाई दीं और उन्होंने 1990 एक के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस किया.

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
वीडियो के अंत में आलिया यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं- "क्या कर रहे हो यार कट! मुझे क्या देख रहे हो जाके 'रुस्तम' देखो ना." उन्होंने 43 सेकंड की वीडियो के साथ लिखा, "उत्साह के साथ पागलपन. अक्षय कुमार, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता की 'रुस्तम' के लिए एक दिन बाकी." उसके बाद अक्षय ने आलिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनकी तारीफ भी की. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म 'रुस्तम' शुक्रवार को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com