Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कहा, 'पिता की मौत से दुखी ऐश्वर्या राय की फोटो लेना असंवेदनशीलता'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कहा, 'पिता की मौत से दुखी ऐश्वर्या राय की फोटो लेना असंवेदनशीलता'

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का 18 मार्च को निधन हो गया
  2. पिता के अंतिम संस्कार और प्रेयर मीट के दौरान खींची गई ऐश्वर्या की फोटो
  3. शाहीन ने लिखा, “मौत की घड़ी में तमाशबीन बनना सही नहीं"
नई दिल्ली:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार और प्रार्थना सभा के दौरान ऐश्वर्या और उनके परिवार की तस्वीरें ली गईं जो इंटरनेट पर वायरल होने लगीं. तस्वीरों के इस तरह वायरल होने से आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट काफी आहत हुई हैं. उन्होंने अपने किसी करीबी की मौत से दुखी सेलिब्रिटीज की तस्वीरें लेने को मीडिया की असंवेदनशीलता बताया है. शाहीन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है, “मौत अपने आप में असीम पीड़ादायी होता है, उसके लिए किसी की दुखी और रोती हुई तस्वीर शेयर करने की जरूरत नहीं होती है.” पोस्ट शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा, “इंटरनेट पर छाई दुखी ऐश्वर्या राय की तस्वीरों के सम्मान में." ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का लंबी बीमारी के बाद 18 मार्च की शाम मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया था.

अपने पोस्ट में शाहीन ने लिखा, "और लोग यह सब देखना क्यों चाहेंगे? क्या कोई सच में ऐसी लिंक्स पर क्लिक करना चाहता है जिसमें अपने पिता की मौत से दुखी सितारे की तस्वीरें हों?" शाहीन ने आगे लिखा, "मौत की घड़ी में तमाशबीन बनना सही नहीं है. किसी अंतिम संस्कार को पार्टी की तरह दिखाना और सफेद कपड़े पहने दुख में डूबे लोगों की तस्वीरें दिखाना गलत है."


टिप्पणियां

यहां पढ़ें शाहीन का पूरा पोस्टः
 

 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on


मंगलवार को ऐश्वर्या के पिता के प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था जिसमें श्रीदेवी, काजोल, विद्या बालन और ट्विंकल खन्ना जैसे सितारे शामिल हुए. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता, ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी उनके साथ दिखे.

शनिवार शाम ऐश्वर्या के पिता के अंतिम संस्कार में देवदास, जोश और मोहब्बतें जैसी फिल्मों में उनके साथ काम कर चुके शाहरुख खान और फिल्मकार संजय लीला भंसाली शामिल हुए थे.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi CAA Clash: दिल्ली में तनाव और डोनाल्ड ट्रंप के दौरे को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Advertisement