16 की उम्र में टूटा था आलिया भट्ट का दिल, उनके लिए हर दिन बदलता है प्यार का मतलब!

16 की उम्र में टूटा था आलिया भट्ट का दिल, उनके लिए हर दिन बदलता है प्यार का मतलब!

आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने टूटे दिल को परिपक्व तरीके से संभालना सीख लिया है और उनका कहना है कि ऐसे समय में हो सकता है कि वह खुद को संभालने के लिए या तो छुट्टियों पर जाएंगी या फिर काम पर ध्यान केंद्रित करेंगी.

आलिया ने कहा, ‘मैं 16 साल की थी, जब मेरा दिल टूटा था. मैं जवान थी. मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उससे (ब्रेकअप) ध्यान हटाने की कोशिश करती थी. आज की बात करें तो हो सकता है, मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर ध्यान केंद्रित करूं. मुझे बुरा नहीं लगेगा, लेकिन सच यह है कि मुझे बुरा लगेगा...’

उन्होंने कहा, ‘अगर किसी भी चीज का अंत होता है, तो जाहिर सी बात है कि इसकी कोई वजह होगी और अगर उसका अंत नहीं होना हुआ, तो वह वापस जरूर आएगा. मुझे हमेशा लगता है कि अगर कोई आपके लिए बना है, तो वह आपके पास लौटकर जरूर आएगा’  अदाकारा के लिए प्यार की परिभाषा उस रिश्ते से परे है जो दो प्रेमी साझा करते हैं.

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है. मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है. मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है. मुझे मेरी बिल्ली से, मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है, प्यार असीम है.’ अलिया ने यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात की. यहां फिल्म के निर्माताओं ने डेटिंग एप ‘टिंडर’ के साथ एक साझेदारी भी की.

‘डियर जिंदगी’ की निर्देशक गौरी शिंदे हैं. इसमें शाहरुख खान, कुणाल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और अली जफर जैसे सितारे भी हैं. फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com