ऐश्वर्या के साथ अब 'मधुर' संबंध हैं : भंडारकर

ऐश्वर्या के साथ अब 'मधुर' संबंध हैं : भंडारकर

ऐश्वर्या और मधुर के बीच 'हीरोइन' फिल्म के दौरान मतभेद हो गए थे

मुंबई:

मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म कैलेंडर गर्ल्स के साथ एक बार फिर सिनेमा हॉल में दस्तक देने वाले हैं। इससे पहले 2011 में उनकी फिल्म हीरोइन आई थी जिसमें मुख्य भूमिका करीना कपूर ने निभाई थी।

बता दें कि ‘हीरोइन’ को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से खटपट की वजह से खबरों में रहने के बाद फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने अब कहा है कि उनके बीच चीजें सामान्य हैं और वह ऐश के साथ काम करने को तैयार हैं।

गौरतलब है कि हीरोइन’ को लेकर तब काफी खबरें आई थीं जब ऐश्वर्या ने गर्भवती होने के बाद मधुर की इस बड़ी फिल्म से हाथ पीछे खींच लिया था। ऐश्वर्या के साथ फिलहाल तालमेल को लेकर पूछे गये सवाल पर मधुर ने कहा, 'सबकुछ अच्छा और सामान्य है। अगर कोई रोचक कहानी होगी तो मैं उन्हें लेकर फिल्म बनाने के लिए तैयार हूं।'

'हीरोइन' फिल्म काफी उतार चढ़ाव से गुजरी थी। पहले इस फिल्म के लिए करीना कपूर से बात की गई थी लेकिन कहानी पर बातचीत के बाद उन्होंने यह पेशकश ठुकरा दी थी। हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आ पाई थी। बाद में यह किरदार ऐश्वर्या के पास गया और मई 2011 में कान फिल्म महोत्सव में फिल्म की घोषणा भी कर दी गई।

ऐश्वर्या ने फिल्म से हाथ खींचा

जून से शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी पुत्रवधू ऐश के गर्भवती होने की खबर एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर जारी कर दी। फिल्म निर्माताओं ने तब ऐश्वर्या की सेहत को देखते हुए फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी।

बाद में फिल्म में करीना को ही लिया गया और यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। हालांकि मधुर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि हीरोइन 21 करोड़ रपये के बजट से बनाई गयी थी और उसने 40 करोड़ रपये कमाए। वह फिल्म के प्रदर्शन से खुश थे।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधुर को महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और उनकी अगली फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ भी ऐसे ही एक विषय को दिखाती है जो 25 सितंबर को रिलीज हो रही है।