NDTV Khabar

अपमानजनक टिप्पणियों के लिए KRK ने विक्रम भट्ट से मांगी माफी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपमानजनक टिप्पणियों के लिए KRK ने विक्रम भट्ट से मांगी माफी

कमाल आर. खान में इस बदलाव पर भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी माफी को स्वीकार कर उनकी प्रशंसा की

मुंबई:

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने हाल ही में अभिनेता कमाल आर. खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं खान ने इसके लिए माफी मांगी। विक्रम भट्ट ने कमाल खान के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के खिलाफ दिए अभद्र और अपमानजनक बयानों को आड़े हाथों लिया है।

भट्ट के बयान की प्रतिक्रिया पर कमाल खान ने शनिवार को लिखा, 'आज मैंने विक्रम भट्ट को देखा और उन्होंने कहा कि केआरके के पास बड़ी सोशल मीडिया पॉवर है तो उन्हें फैसला करना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं। 100 प्रतिशत लोग उनके बयान से सहमत हैं, इसलिए विक्रम भट्ट ने मुझे सही रास्ता दिखाया है।'

उन्होंने लिखा, 'मुझे अच्छी सलाह देने के लिए विक्रम भट्ट को धन्यवाद और अगर मैंने आपका दिल दुखाया है तो इसके लिए माफ करें। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बॉलीवुड के लोगों का अगर मैंने दिल दुखाया है तो वह भी मुझे माफी करें।' कमाल आर. खान में इस बदलाव पर भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी माफी को स्वीकार कर उनकी प्रशंसा की।

टिप्पणियां

कमाल खान ने प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, सनी लियोन, बिपाशा बसु और नरगिस फाखरी जैसी अभिनेत्रियों को लेकर अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियां की थीं।


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement