यह ख़बर 23 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिपाशा की फिल्म 'अलोन' का जश्न रिलीज से पहले ही

अलोन का दृश्य

मुंबई:

यूं तो बिपाशा की फिल्म 'अलोन' 16 जनवरी को रिलीज होगी, मगर फिल्म की रिलीज से करीब 25 दिन पहले ही इसकी कामयाबी का जश्न मुम्बई में मना लिया गया है। यह जश्न फिल्म 'अलोन' की कामयाबी के लिए नहीं था, बल्कि इसके प्रोमो के लिए था।

बताया गया है कि फिल्म 'अलोन' के प्रोमो को अब तक 50 लाख हिट मिले हैं, यानी 'अलोन' के प्रोमो को डिजिटल साइट्स पर 50 लाख बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है।

इससे पहले किसी भी हॉरर फिल्म के प्रोमो या गाने को इतनी बड़ी संख्या में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इतनी हिट नहीं मिली थी। लिहाजा इस खुशी में फिल्म 'अलोन' की पूरी टीम ने मुम्बई में जश्न मना लिया, जहां बिपाशा बसु सहित फिल्म की पूरी टीम इस पार्टी में शरीक हुई।

फिल्म 'अलोन' में बिपाशा के साथ उनके हीरो हैं, करन सिंह ग्रोवर। भूषण पटेल फिल्म के निर्देशक हैं। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसमें बिपाशा की दोहरी भूमिका है। पैदाइश से जिस्म से जुड़ी दो बहने हैं, जिन्हें ऑपरेशन से अलग किया जाता है। फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होगी लिहाजा किसी न किसी बहाने से प्रचार जारी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, आपको बता दूं कि पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज से पहले इस तरह की कामयाबी का जश्न बॉलीवुड में मनाया जा चुका है। सुभाष घई ने अपनी फिल्म 'युवराज' के म्यूजिक की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था। कई और भी निर्माताओं ने रिलीज से पहले ऐसी पार्टीज का आयोजन करके फिल्म के प्रमोशन को आगे बढ़ाया है।