NDTV Khabar

इस टीवी एक्ट्रेस पर पिछले दस सालों से फिदा हैं 'ये है मोहब्बतें' के रोमी भल्ला उर्फ अली गोनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस टीवी एक्ट्रेस पर पिछले दस सालों से फिदा हैं 'ये है मोहब्बतें' के रोमी भल्ला उर्फ अली गोनी

अली गोनी 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला का किरदार निभा रहे हैं.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के चर्चित सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला की भूमिका निभा रहे अली गोनी का नाम शो की उनकी को-स्टार कृष्णा मुखर्जी (आलिया) के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन इस अभिनेता ने खुलासा किया है कि पिछले दस सालों से उन्हें एक अन्य टीवी अभिनेत्री पर क्रश है. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि एक ही इंडस्ट्री में रहने के बावजूद वह उस अभिनेत्री से अब तक नहीं मिल सके हैं. अली ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके यह खुलासा किया, उन्होंने यह भी कहा कि चाहे जो हो जाए वह हमेशा उनकी क्रश रहेगी.

जिस अभिनेत्री पर अली का क्रश है वह और कोई नहीं बल्कि 'बेहद' की अभिनेत्री जेनिफर विंगेट है, जिन्हें एक दिन पहले ही उनके को-एक्टर कुशाल टंडन ने सेट पर लगी आग से जलने से बचाया था.

टिप्पणियां

अली ने सबसे पहले ट्वीट किया कि वह कुछ कन्फेस करना चाहते हैं.
 


इसके बाद उन्होंने लिखा, 'तो...मुझे लगता है कि मैंने अब तक कभी भी अपने क्रश के बारे में बात नहीं की. लेकिन सभी की तरह मेरा भी एक क्रश है... हमेशा से एक ही था और एक ही है...'
 

फिर उन्होंने लिखा, 'कोई गेस कर सकता है? चलो एक हिंट देता हूं वह कई सालों से टीवी अभिनेत्री हैं...'
 


इसके बाद उन्होंने लिखा, 'दस साल पुराना क्रश है... कोई मजाक नहीं है..है न?'
 
इसके बाद आखिर में जेनिफर विंगेट की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अली ने लिखा, 'हमेशा से यही मेरी क्रश हैं..सच कहूं तो एक ही इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद मैं अभी तक उनसे मिल नहीं पाया हूं. लेकिन चाहे जो हो, वह हमेशा मेरी क्रश रहेंगी.'
 
बताते चलें कि जेनिफर करीब 17 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वह 'शाका लाका बूम बूम', 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल मिल गए' और 'सरस्वतीचंद्र' जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह कुशाल टंडन और अनेरी वजानी के साथ 'बेहद' में नजर आ रही हैं. वहीं अली ने साल 2012 में एमटीवी के रियलिटी शो 'स्प्लिट्स विला' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इन दिनों वह 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला की भूमिका निभा रहे हैं, इस शो में दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement