यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

खिड़की से घंटा फेंकने पर अमांडा बायन्स गिरफ्तार

खिड़की से घंटा फेंकने पर अमांडा बायन्स गिरफ्तार

खास बातें

  • अभिनेत्री अमांडा बायन्स पर खिड़की से घंटा फेंक देने पर लापरवाही से खतरा पैदा करने, सबूतों से छेड़छाड़ करने और मारिजुआना नामक मादक पदार्थ रखने का आरोप लगाया गया है।
न्यूयॉर्क:

अभिनेत्री अमांडा बायन्स को उनके अपार्टमेंट की खिड़की से घंटा फेंकने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी इमारत के एक कर्मचारी द्वारा पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई थी।

ई-न्यूज की खबर के अनुसार, अभिनेत्री पर खिड़की से घंटा फेंक देने पर लापरवाही से खतरा पैदा करने, सबूतों से छेड़छाड़ करने और मारिजुआना नामक मादक पदार्थ रखने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक बायन्स को लॉबी में मारिजुआना पीता देखकर इमारत के दरबान ने 911 पर रिपोर्ट कर दी। जब अधिकारी पहुंचे, तो बायन्स अपने अपार्टमेंट में वापस जा चुकी थीं। वे वहां गए तो बायन्स ने दरवाजा खोला। वहां उन्हें एक घंटा मिला, जिसका इस्तेमाल धूम्रपान के बर्तन की तरह हो रहा था। इसे अभिनेत्री ने उठाकर खिड़की से बाहर फेंक दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिडटाउन पुलिस स्टेशन में कार्रवाई के लिए ले जाने से पहले अभिनेत्री को रूसवेल्ट अस्पताल में मनोवैज्ञानिक जांच के लिए ले जाया गया। अपने अटपटे व्यवहार के कारण यह अभिनेत्री पिछले काफी समय से कानूनी पचड़ों में फंसी है। अधिकारियों को अपार्टमेंट में धुंआ और मारिजुआना की बू मिली थी। बायन्स को कथित रूप से मैनहटन केंद्रीय बुकिंग में स्थानांतरित किया जा रहा है और जज के सामने पेश होने से पहले उन्हें एक रात यहां बितानी होगी।