NDTV Khabar

टीवी एक्‍टर अमित टंडन की पत्‍नी पर लगे गंभीर आरोप, पहुंची जेल

रुबी पर सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने का आरोप लगा गया है. खबर है कि रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी.

640 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी एक्‍टर अमित टंडन की पत्‍नी पर लगे गंभीर आरोप, पहुंची जेल

अपनी पत्‍नी रुबी के साथ अमित टंडन.

खास बातें

  1. इंडियन आइडल में पहली बार नजर आए थे अमित टंडन
  2. अमित की पत्‍नी रुबी एक डॉक्‍टर हैं
  3. अमित और रुबी के हाल ही में अलग होने की खबरें आई थीं
नई दिल्‍ली: 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल दे के देखो' जैसे कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके एक्‍टर अमित टंडन और उनकी पत्‍नी के अलग होने की खबरे हाल ही में सामने आईं. लेकिन खुलासा हुआ है कि इस टीवी एक्‍टर की डॉक्टर पत्‍नी दुबई की जेल में बंद है. अमित टंडन की वाइफ रुबी एक डर्मटॉलॉजिस्‍ट (त्‍वचा रोग विशेषज्ञ) हैं और उन्‍हें एक मामले में दुबई पुलिस ने पकड़ लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुबी पर सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने का आरोप लगा गया है. खबर है कि रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी. खबर के अनुसार जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है.

यह भी पढ़ें: आपने देखा पत्‍नी के साथ झूमते संजय दत्त का यह Dancing Video...??

जानकारी के अनुसार अमित टंडन कुछ समय पहले रुबी की मदद के लिए दुबई भी गए थे. अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह कई टीवी सीरियल जैसे 'ये हैं मोहब्बतें', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'अदालत सीजन 2', 'कैसा ये प्यार है', 'जरा नचके दिखा' जैसे टीवी शोज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं.
 
अमित टंडन और रुबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और उनकी एक 7 साल की एक बेटी भी है. रुबी मुंबई में ही प्रैक्ट‍िस करती हैं और उनकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय , संजीदा शेख, इकबाल खान, विक्रम भट्ट जैसे टीवी सितारों के नाम शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर वह बेहद निराश हैं. उम्मीद है कि रुबी को जल्द इंसाफ मिलेगा.

VIDEO: बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' फिल्‍म रिव्‍यू, शानदार फिल्‍म



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement