NDTV Khabar

पर्दे पर एक बार फिर रोमांस करेंगे 'मिली' जया और 'शेखर बाबू' अमिताभ...

आप एक बार फिर से 'मिली' और 'शेखर दयाल' को बड़े पर्दे पर रोमांस करता देख सकते हैं. जी हां, अमिताभ और जया जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ अभ‍िनय करते नजर आएंगे.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पर्दे पर एक बार फिर रोमांस करेंगे 'मिली' जया और 'शेखर बाबू' अमिताभ...

अमिताभ और जया बच्चन (फाइल फोटो)

अगर आप भी उन लाखों लोगों में शामिल हैं, जो मिली, अभिमान और सिलसिला जैसी फिल्मों के बाद अमिताभ और जया की जोड़ी के फैन हो गए थे, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आप एक बार फिर से 'मिली' और 'शेखर दयाल' को बड़े पर्दे पर रोमांस करता देख सकते हैं. जी हां, अमिताभ और जया जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ अभ‍िनय करते नजर आएंगे. खबर है कि शुजीत सरकार अपनी अगली फिल्म के लिए दोनों का नाम तय कर चुके हैं. इस फिल्म में वे एक बुजुर्ग जोड़े का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

रिपोर्टस के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी शादी के 40 साल पूरे कर चुके एक बुजुर्ग दंपती के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अमिताभ और जया मुख्य भूमिका में होंगे. 

 
 

Happy Anniversary #43yrs

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



अमिताभ और शुजीत सरकार पहले भी पीकू और पिंक जैसी फिल्में दे चुके हैं. खबरों के अनुसार शुजीत ने कुछ सालों पहले भी अमिताभ और जया को इस फिल्म की कहानी सुनाई थी, लेकिन तब दोनों को यह कुछ खास पसंद नहीं आई थी. 
 
 

No matter how big you become, to them, you'll always be their baby. #parents Photo courtesy - the big sis.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इस बुजुर्ग जोड़े के प्यार को दिखाया जाएगा, जो मरने से नहीं डरते. उनका ड़र यह है कि एक के चले जाने के बाद दूसरे का क्या होगा.
 
 

Happy Birthday Ma. Love you eternally.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



अमिताभ और जया अपने जामने की हिट जोड़ी रह चुके हैं. इस जोड़ी ने जंजीर, अभिमान, मिली, सिलसिला और कभी ख़ुशी कभी गम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की जोड़ी को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म की एन्ड का में कैमियो रोल करते देखा गया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement