यह ख़बर 03 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिग बी, जया ने मनाई शादी की 40वीं सालगिरह

खास बातें

  • बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन ने सोमवार को अपनी शादी की 40वीं सालगिरह पर साथ बिताए पलों को याद किया।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन ने सोमवार को अपनी शादी की 40वीं सालगिरह पर साथ बिताए पलों को याद किया। अमिताभ ने कहा कि ईश्वर की उन पर बड़ी कृपा रही है कि उन्हें इतना अच्छा परिवार मिला।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "आज 3 जून, 2013 को शादी के 40 साल पूरे हो गए। पिछले 40 साल जया और मैंने साथ बिताए, यह पूरी जिंदगी है।"

अमिताभ और जया ने 'अभिमान', 'चुपके चुपके', 'शोले' और 'जंजीर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

बिग बी ने ब्लॉग पर लिखा, "40 साल पहले बड़े सामान्य ढंग से हमारा विवाह सम्पन्न हुआ था। दक्षिणी मुम्बई के मालाबार हिल्स में एक दोस्त के घर पर सामान्य तरीके से हमारी शादी हुइ थी। बिना धूम-धड़ाके, बिना ताम-झाम के सब कुछ पूरा हुआ था।"

अमिताभ ने लिखा, "हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि यदि 'जंजीर' सफल हुई तो हम शादी कर लेंगे। आज हम एक बेटे-बेटी और तीन छोटे बच्चों के दादा-दादी, नाना-नानी हैं। ईश्वर की बड़ी कृपा रही है आज हमें बेटे-बहू, बेटी-दामाद और इतने अच्छे समधी मिले हैं।"

बिग बी को सुबह से ही इंटरनेट पर शादी की सालगिरह की बधाइयां मिल रही हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा भी किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने लिखा, "सभी का उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ईश्वर आपको आशीष दें।"