अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने जारी किया हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर

अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने जारी किया हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर

मुंबई:

मुंबई में अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ एक मंच पर नजर आए और हिंदी फिल्मों के जाने माने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा की अंग्रेजी फिल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' का ट्रेलर रिलीज़ किया। विधु विनोद चोपड़ा ने पहली बार हॉलीवुड फिल्म बनाई है इसलिए बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता उनकी इस खुशी में शामिल हुए।

यहां पहला ट्रेलर अमिताभ बच्चन के हाथों रिलीज़ हुआ और दूसरा ट्रेलर आमिर खान ने रिलीज़ किया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म मेकिंग की जमकर तारीफ की और इस मौके पर उपस्थित होने के लिए अपनी खुशी का इज़हार किया।

मुंबई में ट्रेलर जारी करने से पहले फिल्म 'ब्रोकन होर्सेस' का ट्रेलर हॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून को दिखाया गया। फिल्म 'टाइटैनिक' और 'अवतार' जैसी फिल्म बनाने वाले जेम्स कैमरून ने जब विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'ब्रोकन होर्सेस' की तारीफ की तो ये भी एक ख़ुशी का मौका था और इसी लिए उन तारीफों को कैमरे में कैद कर भारतीय मीडिया को दिखाया गया।

इस मौके पर विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि 'हमने अंग्रेजी की पढ़ाई कम पढ़ी बल्कि आठवीं कक्षा से अंग्रेजी पढ़नी शुरू की थी। और जब हमने लोगों को बताया की हम अंग्रेजी फिल्म लिख रहे हैं तब कुछ लोगों ने मेरा मज़ाक उड़ाया।'

फिलहाल फिल्म का प्रचार शुरू हो चूका है और विधु विनोद चोपड़ा को उम्मीद है की हिंदी दर्शकों की तरह वह अंग्रेजी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगे।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com