NDTV Khabar

मम्‍मी जया बच्‍चन को मिला अवॉर्ड तो बेटे अभिषेक बच्‍चन ने कहा Proud Son

अमिताभ ने इसके कैप्शन में लिखा, 'जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार. हमारे परिवार के सभी सदस्यों के लिए गर्व का पल.' उन्होंने कहा कि यह उनके लिए 'बेहद गर्व' का पल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मम्‍मी जया बच्‍चन को मिला अवॉर्ड तो बेटे अभिषेक बच्‍चन ने कहा Proud Son

जया बच्‍चन के साथ इस समय उनकी नातिन नव्‍या नवेली भी थीं.

खास बातें

  1. जया बच्‍चन को मिला सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का अवॉर्ड
  2. अभिषेक और अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर दी जया को बधाई
  3. अवॉर्ड लेने गई जया के साथ पहुंची थीं नातिन नव्‍या नवेली
नई दिल्‍ली: दिग्‍गज अभिनेत्री और वर्तमान में समाजवादी नेता जया बच्‍चन को बुधवार को सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का अवॉर्ड दिया गया है. ऐसे में अपनी अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्‍नी को उनकी इस उपलब्‍ध‍ि पर बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी पत्नी व उनके परिवार के लिए 'गर्व' का पल है. सिर्फ अमिताभ ही नहीं, बल्कि बेटे अभिषेक बच्‍चन ने भी मां की इस उपलब्धि पर खुद को 'प्राउड सन' कहा है. इस कार्यक्रम में जया बच्‍चन के साथ उनकी नातिन नव्‍या नवेली भी मौजूद थीं. अमिताभ ने ट्विटर पर जया की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह विज्ञान भवन में खड़ी हैं. अभिषेक बच्‍चन ने भी मां की एक तस्‍वीर साझा की है. अमिताभ ने इसके कैप्शन में लिखा, 'जया को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार. हमारे परिवार के सभी सदस्यों के लिए गर्व का पल.' उन्होंने कहा कि यह उनके लिए 'बेहद गर्व' का पल है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में परिवारवाद के विवाद पर अब आया शत्रुघ्न सिन्हा का बयान

इस पुरस्‍कार समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, उपराष्‍ट्रपति हामिद अंसारी, बीजेपी के उपराष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार वेंकैया नायडु और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. ऐसे में अपनी मां को मिले इस पुरस्‍कार पर अभिषेक बच्‍चन ने यह फोटो शेयर की:
 
 

#proudson

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


यह भी पढ़ें: सुंदर, सुशील और रिस्‍की 'ए जेंटलमैन' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन के साथ कर रहे हैं 'डिस्‍को-डिस्‍को'

वहीं अमिताभ ने लिखा, 'जया को आज सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार मिला. हम सभी के लिए गर्व का पल। उन्हें हमारी तरफ से शुभकामनाएं.' अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर भी यह खुशी साझा की.
 
इस कार्यक्रम के दौरान जया बच्‍चन के अलावा सीपीआई पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी और कांग्रेस पार्टी की रजनी पाटिल को भी पुरस्‍कार दिए गए. बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवानी को इस कार्यक्रम में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्‍कार दिया गया. जया बच्‍चन की बात करें तो उन्‍हें साल 2004 में राज्‍यसभा का सदस्‍य चुना गया. इसके बाद 2012 में चुने जाने के बाद से ही जया बच्‍चन लोकसभा में बनी हुई हैं.

देखें वीडियो: बॉलीवुड में जया बच्‍चन आखिरी बार फिल्‍म 'की ऐंड का' में कैमियो करते हुए नजर आई थीं.

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement