NDTV Khabar

'पिंक' की सफलता से काफी खुश हैं अमिताभ बच्चन, कहा- फिल्म इतनी जल्दी प्रभाव छोड़ेगी, अंदाजा न था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पिंक' की सफलता से काफी खुश हैं अमिताभ बच्चन, कहा- फिल्म इतनी जल्दी प्रभाव छोड़ेगी, अंदाजा न था

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मेगा फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज फिल्म 'पिंक' रिलीज के दो दिनों में ही जनमानस पर गहरी छाप छोड़ रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. उन्होंने फिल्म की विषयवस्तु को इसका सबसे दमदार पहलू बताया.

अमिताभ ने नई दिल्ली में एनडीटीवी इंडिया के विशेष कार्यक्रम 'यूथ फॉर चेंज' में कहा, 'फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से खुश हूं. इस फिल्म का अभिन्न हिस्सा बन खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.'

बिग बी ने आगे कहा, 'यह फिल्म महिलाओं के प्रति पुरुषों की सोच का दर्शाते हुए संदेश देती है कि अब पुरुषों को बदलना होगा. महिलाएं स्वतंत्र हैं और वह अपने हिसाब से काम करना चाहती है.' फिल्म 'पिंक' महिलाओं के प्रति समाज की सच्चाई को उजागर करती है. अमिताभ ने हाल ही में अपनी पोती और नातिन को पत्र लिखा है. यह पूछने पर कि इसकी जरूरत क्यों पड़ी?

उन्होंने बताया, 'मुझे लगा कि पत्र लिखा जाना चाहिए. ये मेरी उनके प्रति भावनाएं थीं, जो मैंने बयां की. मेरी नातिन नव्या ने पत्र पढ़ने के बाद मुझे जवाब भी दिया कि नाना जी मैं आपकी बताई बातों का ध्यान रखूंगी और जिस जिम्मेदारी निभाने की बात आप कर रहे हैं, वह बखूबी निभाऊंगी.' 'पिंक' में अमिताभ एक वकील की भूमिका में हैं, जबकि तापसी पन्नू ने एक दिल्ली की जिंदादिल लड़की का किरदार निभाया है.


टिप्पणियां

इस कार्यक्रम में महिलाओं की स्थिति, शहरी युवाओं, पर्यावरण, बॉलीवुड में नई पीढ़ी के संगीत, स्वास्थ्य और सोशल मीडिया इन विषयों पर सात सत्रों में विचार-विमर्श किया गया.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement