NDTV Khabar

फेसबुक से नाराज अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'तू क्यों नहीं खुलता मेरे लिए, डालना है कुछ बातें...'

74 वर्षीय महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "अरे यार एफबी (फेसबुक)... तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में... डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी!!"

431 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक से नाराज अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'तू क्यों नहीं खुलता मेरे लिए, डालना है कुछ बातें...'

अमिताभ बच्चन माल्टा में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  1. फेसबुक संबंधी समस्या से परेशान हैं अमिताभ बच्चन
  2. अमिताभ ने ट्विटर पर दोबारा फेसबुक से जुड़ी समस्या का जिक्र किया
  3. माल्टा में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं अमिताभ
नई दिल्ली: अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फेसबुक से नाराज हो गए हैं. पिछले दिनों उन्होंने इसकी शिकायत ट्विटर पर की थी, बावजूद इसके बिग बी की फेसबुक से जुड़ी समस्या का हल नहीं हो पाया. गुस्साए अभिनेता ने दोबारा इसका गुस्सा ट्विटर पर निकाला. 74 वर्षीय अभिनेता ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "अरे यार एफबी (फेसबुक)... तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में... डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी!!" इस ट्वीट के साथ अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. पिछले रविवार को भी अमिताभ बच्चन ने इसकी शिकायत सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर की थी. अपनी समस्या का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था, "हेलो फेसबुक! जागो.... मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है. यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा....दुखद" 

गौरतलब है कि अमिताभ के दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हैं. अमिताभ दोनों प्लेटफॉर्म्स पर बहुत एक्टिव हैं. यहां तक कि वह एक ब्लॉग भी लिखते हैं. इस ब्लॉग पर वह कई साल से लिखते आ रहे हैं. अमिताभ कई सामयिक मुद्दों पर खुलकर लिखते रहते हैं. 
 

THUGS OF HINDOSTAN in a short respite from the gruelling shoot in Malta

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी इस समय निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी. कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी फिल्म में अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement