कंगना को पर्दे पर देख रो पड़े महानायक!

कंगना को पर्दे पर देख रो पड़े महानायक!

नई दिल्‍ली:

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना रानावत के अभिनय से बेहद खुश हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कंगना की तारीफ़ करते हुए उन्हें एक ख़त भेजा।

एक अंग्रेज़ी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना कहती हैं, 'क्वीन के लिए बच्चन साहब ने मुझे अंग्रेज़ी में लिखा ख़त भेजा था और इस बार उन्होंने हिंदी में कविता लिख कर भेजी है। मैं अपने माता-पिता को ये कविता सुना सकती हूं क्योंकि उन्हें सिर्फ़ हिंदी समझ में आती है। मुझे उनकी दोनों चिट्ठियां अवॉर्ड्स जैसी लगती हैं।'

अखबार को दिए इंटरव्यू में कंगना ने ख़त की दो लाइनें भी याद कीं, कंगना ने कहा, 'अमिताभ जी ने लिखा, ऐसा बहुत कम होता है कि किसी परफ़ॉर्मेंस को देखकर आंखें भर आएं। 'तनु' के रूप में तुमने मुझे रुलाया और 'दत्तो' के लिए मुझे नहीं पता 'तनु' जैसी दिखने वाली 'दत्तो' कौन है वो मिले तो मेरी ओर से शुभकामनाएं ज़रूर देना। मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि मैं उस इंडस्ट्री से जुड़ा हूं जिसमें कंगना बसती हैं।'

कंगना की फ़िल्म की हर ओर तारीफ़ हो रही है। हाल ही में आलिया भट्ट भी कंगना की मुरीदों में शामिल हुई थीं। फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 55 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की कामयाबी के सामने 'बॉम्बे वैलवेट' जैसी बड़ी बैनर की फ़िल्म भी टिक नहीं पाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बॉम्बे वैलवेट' मुंबई के कई सिनेमा थिएटरों से हटा ली गई है। कंगना रानावत की दोहरी भूमिका वाली आनंद एल राय निर्देशित 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' से ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि ये फ़िल्म बहुत ही जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।