NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को बेहद प्यारी लगती है कैटरीना कैफ और बेटी श्वेता की यह तस्वीर

129 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को बेहद प्यारी लगती है कैटरीना कैफ और बेटी श्वेता की यह तस्वीर

मुंबई में आयोजित एक ईवेंट में ली गई श्वेता और कैटरीना की तस्वीर.

खास बातें

  1. मुंबई में एक इवेंट के दौरान ली गई कैटरीना कैफ और श्वेता नंदा की तस्वीर
  2. कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन के साथ 'बूम' में काम किया है
  3. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "यह फोटो बेहद प्यारी है"
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक तस्वीर काफी पसंद आ रही है. हाल ही में मुंबई में आयोजित किसी ईवेंट में क्लिक की गई इस तस्वीर में कैटरीना और श्वेता एक दूसरे को ग्रीट करते हुए प्यार से एक दूसरे की तरफ देख रही हैं. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में श्वेता चेयर पर बैठी हैं और कैटरीना घुटने के बल उनके पास बैठी हुई हैं. फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "पता नहीं क्यों हाल ही में एक ईवेंट में ली गई कैटरीना और श्वेता की यह तस्वीर मुझे बेहद प्यारी लगती है. यह भावनाओं से भरी हुई है."

यहां देखें अमिताभ बच्चन का पोस्टः
 
कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन ने 14 साल पहले आई कैजाद गस्टड की 'बूम' में पहली बार साथ काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. इसके बाद साल 2005 में दोनों ने राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' में काम किया. इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'सरकार 3' अगले महीने रिलीज हो रही है जिसमें अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे की अपनी भूमिका में दोबारा नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम करने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब दोनों अभिनेता किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. वहीं कैटरीना कैफ अनुराग बासु की आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रही हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement