इसलिए ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं अमिताभ बच्चन...

इसलिए ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं अमिताभ बच्चन...

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उन लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं और उन लोगों को ऑटोग्राफ देते हैं, जो ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हैं।

तो इसलिए खिंचवानी पड़ती है सेल्फी
दरअसल, जब कभी सड़क पर अमिताभ बच्चन किसी को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करते देखते हैं, तब वह अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रैफिक तोड़ने वाले को समझाते हैं कि वे ट्रैफिक के नियमों का पालन करें और इसके बदले अमिताभ बच्चन को उनके साथ सेल्फी खिंचवानी पड़ती है और ऑटोग्राफ देने पड़ते हैं।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि अक्सर जब मैं किसी को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते देखता हूं तो अपनी गाड़ी से उतरकर उनके पास जाकर प्यार से समझाता हूं कि आपने ग़लत किया है और ट्रैफिक नियमों का आप पालन किया करें। कभी-कभी वे मेरी बात मानते हैं, लेकिन उसके बदले मुझे उन्हें ऑटोग्राफ देने पड़ते हैं और सेल्फी खिंचवानी पड़ती है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस की मुहिम
मुम्बई में ट्रैफिक पुलिस के साथ अमिताभ बच्चन रोड सेफ्टी मुहिम के लिए आए थे, जहां उन्होंने हेलमेट बांटे और कहा कि मैं मुम्बई ट्रैफिक के साथ कोई भी मुहिम के लिए तैयार हूं। अगर मैं गुजरात का टूरिज़्म बेच सकता हूं तो ट्रैफिक के लिए भी कर सकता हूं। अगर मेरा चेहरा और मेरी आवाज़ का उपयोग करके कुछ किया जा सकता है तो इसका इस्तेमाल करें और कोई विज्ञापन बनाएं लोगों को ट्रैफिक के प्रति जागरूक करने के लिए और मैं इसके लिए तैयार हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन ने युवाओं से अनुरोध किया है और कहा कि अक्सर मैं लड़कों को मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट के जोश में मोटरसाइकिल चलाते हुए देखता हूं। जोश में चलाएं, मगर जोश में होश न गंवा दें। गाड़ी चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल न करें। यह गैर-कानूनी भी है और खतरनाक भी।