NDTV Khabar

3 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार अमिताभ बच्चन, जानिए कब शुरू होंगे 'केबीसी' के ऑडिशन ?

महानायक अमिताभ बच्चन के साथ यदि हॉट सीट पर बैठने के इच्छुक हैं, तो इसके ऑडिशन 17 जून से शुरू हो रहे हैं.

412 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
3 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार अमिताभ बच्चन, जानिए कब शुरू होंगे 'केबीसी' के ऑडिशन ?

'केबीसी' के 9वें सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  1. 17 जून से शुरू होंगे 'केबीसी' सीजन 9 के ऑडिशन
  2. 2014 में आया था अमिताभ बच्चन के इस शो का आठवां सीजन
  3. फिल्म '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बिजी हैं अमिताभ
नई दिल्ली: रियलिटी टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की हॉटसीट पर बैठकर करोड़पति बनने की इच्छा करने वालों के लिए अच्छी खबर है. इस लोकप्रिय शो के ऑडिशन 17 जून से शुरू होगे. यह शो सोनी एंटरटेनमेंट के छोटे पर्दे पर अपने नौवें सीजन के साथ वापस आ रहा है. इसकी मेजबानी महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे. इस सिलसिले में सोनी चैनल द्वारा शनिवार को एक प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसमें बिग बी दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो में अभिनेता ने ऑडिशन प्रक्रिया संबंधी जानकारी दी है. 

देखें, केबीसी के पहले प्रोमो का वीडियो


जब अमिताभ ने प्रोमो के लिए शूट किया, तब वह शो की लोकप्रियता और इसके मूलतत्व को याद करते हुए भावुक हो उठे. यह शो किसी भी साधारण व्यक्ति को एक करोड़ रुपये जीतने का मौका देता है और कभी-कभी इससे ज्यादा भी. यह शो सामान्य ज्ञान से संबंधित सवालों पर आधारित होता है. 

प्रोमो की शूटिंग के बाद 74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "केबीसी. याद आते हैं इसके शुरुआती विजेता. मेरे लिए यह कम से कम एक बेहतरीन मौका है जो उनसे मिलवाता है, जो महत्वाकांक्षा और इच्छा के साथ आते हैं हॉटसीट पर कुछ घंटे बिताने की आशा लिए. बहुत अच्छा लगता है बिल्कुल अजनबियों के साथ मिलना था, जो अंत में आपके सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं." 

शो के पहले सीजन की शुरुआत नई शताब्दी के पहले वर्ष यानी सन् 2000 में हुई थी. उसके बाद से तो भारतीय टेलीविजन का आधार ही बदल गया. पिछले 8 सीजन से इसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन करते आ रहे है. शो का 8वां सीजन 2014 में टेलिकास्ट हुआ था. नए सीजन की जानकारी देते हुए महानायक ने ट्विटर पर लिखा-
बताते चलें कि, फिलहाल अमिताभ बच्चन माल्टा में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. इसके अलावा बिग बी '102 नॉट आउट' नामक फिल्म में 102 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में उनके बेटे के किरदार में ऋषि कपूर होंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement