जानिए क्या हुआ जब 103 साल की अपनी इस फैन से मिले अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म '102 नॉट आउट' में 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाने जा रहे हैं. हाल ही में उनकी मुलाकात 103 साल की फैन क्रिस्टीन कार्वाल्हो से हुई. इस स्पेशल मीटिंग का जिक्र बिग बी ने अपने ब्लॉग पर किया है.

जानिए क्या हुआ जब 103 साल की अपनी इस फैन से मिले अमिताभ बच्चन

103 साल की फैन क्रिस्टीन कार्वाल्हो के साथ अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  • स्पेशल फैन से मिले अमिताभ बच्चन.
  • ब्लॉग में अमिताभ ने किया 103 साल की क्रिस्टीन का जिक्र.
  • फिल्म '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बिजी हैं अमिताभ.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ऑफिशियल ब्लॉग के जरिए पिछले कई सालों से फैन्स को अपनी दिनचर्या बताते हैं. दिनभर वे किस फिल्म की शूटिंग करते हैं, किनसे मिलते हैं, उनकी फिल्में, इवेंट और पार्टीज की जानकारी ब्लॉग के जरिए देते हैं. हाल ही में अमिताभ ने एक खास फैन से मिलने की बात बताई है. अपने ब्लॉग में बिग बी ने लिखा कि उनकी मुलाकात 103 साल की फैन क्रिस्टीन कार्वाल्हो से हुई. क्रिस्टीन हमेशा से अमिताभ से मिलना चाहती थीं और उनकी यह चाहत बिग बी ने पूरी कर दी है.

बिग बी ने ब्लॉग में बताया कि वह दिन उनके लिए थकान भरा था, इसी बीच उनकी मुलाकात एक स्पेशल व्यक्ति से हुई. बिग बी ने लिखा, "क्रिस्टीन कार्वाल्हो से मुलाकात, जो कि 103 साल की है.. 103!! उन्होंने मेरी फिल्में देखी, कई बार. उनकी मुझसे मिलने की प्रबल इच्छा थी. मेरे माथे पर मुझे आशीर्वाद दिया. हर दिन टीवी देखती हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई उनका फेवरेट है. अविश्वसनीय. वह खुद के सारे काम करती हैं. खुद नहाती हैं और कपड़े भी धोती हैं, इसपर यकीन कर पाना मुश्किल है."
 


अमिताभ ने ट्विटर पर क्रिस्टीन के साथ एक-दो नहीं बल्कि 4 तस्वीरें साझा की है. फोटोज से साफ है कि यह मीटिंग अमिताभ के दिल के बेहद करीब रही.
बताते चलें कि, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' इसी महीने रिलीज हुई. 12 मई को सिनेमाघरों में उतरी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही. फिलहाल, अमिताभ '102 नॉट आउट' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बिजी हैं. '102 नॉट आउट' में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाएंगे. फिल्म में ऋषि कपूर भी होंगे. पिछले दिनों अमिताभ ने फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर साझा की थी. इसके अलावा वे 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी बिजी हैं. फिल्म में बिग बी के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फतिमा सना शेख अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com