वज़ीर के प्रमोशन से क्यों नदारद हैं अमिताभ बच्चन...

वज़ीर के प्रमोशन से क्यों नदारद हैं अमिताभ बच्चन...

फिल्म 'वज़ीर' का एक दृश्य

मुंबई:

फिल्म 'वज़ीर' 8 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है लेकिन इसके प्रमोशन से अमिताभ बच्चन दूर हैं और अकेले फ़रहान अख़्तर ही इसके प्रचार में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है की अमिताभ बच्चन ने 'वज़ीर' के प्रमोशन के लिए अभी तक कोई समय नहीं दिया है, इसलिए आने वाले समय में भी वह शायद ही इस फिल्म के प्रचार में भाग ले पाएं।
 
दरअसल अमिताभ बच्चन इन दिनों व्यस्त हैं अपनी आने वाली फ़िल्म 'तीन' की शूटिंग में। इस फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है जिसमें विद्या बालन भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दो हफ्ते पहले अमिताभ बच्चन शूटिंग से समय निकालकर कोलकाता से मुम्बई आए थे और वज़ीर के एक प्रमोश्नल गाने 'अतरंगी यारी' को रिकॉर्ड किया था लेकिन उसके बाद अमिताभ फिल्म के प्रचार से अलग हो गए और 'तीन' की शूटिंग में व्यस्त हो गए।
 
अफ़वाह तो यह भी है कि फिल्म में फरहान अख़्तर और उनके किरदार को ज़्यादा महत्त्व दिए जाने के कारन बिग बी खुश नहीं हैं इसलिए वह प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के निर्देशक बिजोय नाम्बियार ने इस ख़बर को सरासर गलत करार दिया और कहा कि बच्चन साहब ने फिल्म का बहुत साथ दिया है। वह कई बार प्रचार का हिस्सा भी बने हैं लेकिन वे इस समय तीन की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी वजह से प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। वज़ीर के निर्माता विधू विनोद चोपड़ा ने मीडिया से कहा की अमिताभ बच्चन पहले ट्रेलर लांच के समय मौजूद थे और तो और फिल्म के प्रमोश्नल गीत के लिए भी वह शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com