यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अतृप्त रहते हैं बिग बी : अनुराग कश्यप

खास बातें

  • फिल्मकार अनुराग कश्यप जल्दी ही 70 वर्षीय अमिताभ बच्चन को एक फैंटसी टीवी शो के लिए निर्देशित करने वाले हैं। कश्यप कहते हैं कि अमिताभ बहुत अतृप्त रहते हैं लेकिन अच्छे मायनों में।
मुंबई:

फिल्मकार अनुराग कश्यप जल्दी ही 70 वर्षीय अमिताभ बच्चन को एक फैंटसी टीवी शो के लिए निर्देशित करने वाले हैं। कश्यप कहते हैं कि अमिताभ बहुत अतृप्त रहते हैं लेकिन अच्छे मायनों में।

कश्यप व बिग बी पहली बार एक सम्पूर्ण परियोजना में साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले वे साथ में 'बॉम्बे टॉकीज' के लिए एक दृश्य फिल्मा चुके हैं।

कश्यप ने यहां शो के लॉंच के मौके पर बुधवार को संवाददाताओं से कहा, "वह बहुत अतृप्त रहते हैं लेकिन अच्छे मायने में। खासकर तब जब वह कुछ नया करने जा रहे होते हैं। वह बहुत अतृप्त रहते हैं और उनके पास बहुत से सवाल होते हैं।"

'देव डी' जैसी फिल्में बना चुके कश्यप कहते हैं कि किसी को भी बिग बी के साथ काम करने से पहले अपना शोध व होम वर्क पूरा कर तैयार रहना चाहिए।

अब तक इस शो को कोई शीर्षक नहीं दिया गया है लेकिन अगले सप्ताह से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। अमिताभ का सरस्वति क्रीएशंस व एंडेमोल इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। यह सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com