NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने दिलाया याद, 'Her' के बिना 'Hero' भी 'O' ही होता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने दिलाया याद, 'Her' के बिना 'Hero' भी 'O' ही होता है

बेटी श्वेता नंदा के साथ अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक स्पेशल मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. अमिताभ ने जया बच्चन, अपनी बेटी श्वेता और फिल्म कभी खुशी कभी गम की तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा, " अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर, 'HER' के बिना 'HERO' भी '0' ही होता है." महिला दिवस के मौके पर अमिताभ के अलावा शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर और अजय देवगन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं.

टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही जेंडर इक्वालिटी का संदेश देते हुए सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि उनकी मौत के बाद जितनी भी संपत्ति वह छोड़कर जाएंगे उसे उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा में बराबर-बराबर बांट दिया जाए.
 
अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बनी पिंक थी, इस फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, अंगद बेदी और एंड्रिया तेरियांग ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म में इस बात पर जोर दिया गया था कि एक लड़की की 'न' का मतलब 'न' होता है और उनकी इस चॉइस का सम्मान किया जाना चाहिए. हाल ही में फिल्म के सितारों को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए राष्ट्रपति भवन भी बुलाया गया था. वहीं राजस्थान पुलिस के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी ताकि पुलिस को महिलाओं के प्रति संवेदनशील बनाया जा सके. फिल्म को न्यूयॉर्क स्थित यूनाइटेड नेशंस के हेडक्वार्टर में भी स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया था.
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on



अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी सरकार 3होगी. अनुराग बसु के जग्गा जासूस के साथ 7 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध, यामी गौतम और रोनित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आएंगे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement