NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने किया 'जग्गा जासूस' का रिव्यू, जानें फिल्म के बारे में क्या बोले?

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "'जग्गा जासूस' देखी, यह कहने से खुद को रोक न सका कि अनुराग ने कितनी दिलचस्प, इनोवेटिव और बेहतरीन फिल्म बनाई है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने किया 'जग्गा जासूस' का रिव्यू, जानें फिल्म के बारे में क्या बोले?

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर 'जग्गा जासूस' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है.

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन को पसंद आई 'जग्गा जासूस', ट्विटर पर की तारीफ
  2. अनुराग ने दिलचस्प, इनोवेटिव और बेहतरीन फिल्म बनाई है- अमिताभ बच्चन
  3. तीन दिनों में 33 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी 'जग्गा जासूस'
नई दिल्ली: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ने पहले दिन 8.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन फिल्म के खाते में 11 और तीसरे दिन 13 करोड़ आए. साफतौर पर धीरे-धीरे ही सही लेकिन इस अनोखी फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं. फिल्म को पसंद करने वालों में बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हो गई हैं. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' की तारीफ करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "'जग्गा जासूस' देखी, यह कहने से खुद को रोक न सका कि अनुराग ने कितनी दिलचस्प, इनोवेटिव और बेहतरीन फिल्म बनाई है." अमिताभ के अलावा, फिल्मकार करण जौहर ने भी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर इस फिल्म को सराहा. करण ने ट्विटर पर लिखा, "'जग्गा जासूस' के बारे में सुना था, देखा तो वाकई आनंददायक प्रस्तुति के साथ असामान्य कहानी है." उन्होंने कहा, "रणबीर ने एक बार फिर अपनी योग्यता से खुद को मंजा हुआ कलाकार साबित कर दिया. कैटरीना ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ काम किया है." अमिताभ बच्चन और करण जौहर के अलावा अभिनेत्री लिजा रे ने भी फिल्म से जुड़ा अनुभव शेयर किया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि यह फिल्म सीक्वल की हकदार है.

बताते चलें कि, 14 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'जग्गा जासूस' को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. बावजूद इसके फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 33 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके साथ ही 'जग्गा जासूस' साल की 6वीं वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

फिल्म देखने से पहले जान लें कैसी है 'जग्गा जासूस'? 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement