NDTV Khabar

अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स ने उन्‍हें बनाया 'भगवान', कद से भी ऊंची बनाई उनकी मूर्ति

कोलकाता के उनके एक फैन क्‍लब ने अमिताभ की 6 फुट 2 इंच लंबी मूर्ती बनाई है. यह मूर्ती अमिताभ बच्‍चन के असली कद से भी ज्‍यादा बड़ी है.

791 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स ने उन्‍हें बनाया 'भगवान', कद से भी ऊंची बनाई उनकी मूर्ति

अमिताभ की प्रतिमा को पूजते उनके फैन्‍स.

खास बातें

  1. अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स ने उनकी 6 फुट 2 इंच लंबी मूर्ती बनाई है
  2. यह प्रतिमा शुक्रवार को कोलकाता में स्‍थापित की गई है
  3. अमिताभ इस मूर्ती में अपने 'सरकार 3' के लुक में नजर आ रहे हैं
नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन को सदी का महानायक कहा जाता है और उनके फैन्‍स देश के लगभग हर हिस्‍से में नजर आ जाते हैं. शुक्रवार को 'एंग्री यंगमैन' की इमेज में सूट होने वाले अमिताभ की फिल्‍म 'सरकार 3' रिलीज हुई है. यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कैसा करेगी यह तो देखना अभी बाकी है लेकिन अमिताभ बच्चन के लिए इसके साथ ही एक और खुशखबरी है. उनके फैन्‍स ने उन्‍हें एक जबरदस्‍त तौहफा दिया है.शुक्रवार को उनके फैन्‍स के एक संघ, ऑल बंगाल अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन ने एक मंदिर में उनकी एक आदमकद प्रतिमा स्थापित की.

अमिताभ के फैन्‍स ने यह प्रतिमा खुद अमिताभ के असली कद से भी ज्‍यादा बड़ी बनवाई है. न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार यह प्रतिमा सुब्रत बोस ने बनायी है. अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन (एबीएफए) के प्रदेश सचिव संजय पटोदिया ने भाषा को बताया, 'हमने बच्चन की फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के बाद उन्हें समर्पित एक मंदिर में उनकी एक प्रतिमा स्थापित की.' उन्होंने कहा, 'छह फुट दो इंच लंबी फाइबरग्लास की प्रतिमा शहंशाह (बच्चन) की असली लंबाई से थोड़ी ज्यादा लंबी है. हमने इसे ज्यादा आकषर्क बनाने के लिए ऐसा किया.' इस मौके पर एबीएफए के सदस्यों सहित प्रशंसक 'सरकार 3' में अमिताभ के निभाए किरदार सुभाष नागरे की तरह के कपड़े पहनकर आए थे.
 
बता दें कि राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' सीरिज की पहली फिल्‍म साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुई थी. इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए थे. वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म 2008 में रिलीज हुई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्चन भी नजर आईं. अब रामू 'सरकार 3' लेकर आ रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन इन सभी फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे हैं.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement