NDTV Khabar

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को कहा- 'खेल का डोनाल्ड ट्रंप', अमिताभ बच्चन बोले- 'शुक्रिया'

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को कहा- 'खेल का डोनाल्ड ट्रंप', अमिताभ बच्चन बोले- 'शुक्रिया'

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बचाव किया है.

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को बताया खेल का डोनाल्ड ट्रंप
  2. अमिताभ ने कहा, 'ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को विजेता माना'
  3. टेस्ट सीरीज शुरू होने के बाद से ही चर्चा में हैं विराट कोहली
नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब से टेस्ट सीरीज शुरू हुई है तब से कप्तान विराट कोहली चर्चा में बने हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया को पूर्व खिलाड़ियों से लेकर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया तक सभी विराट को लेकर कुछ न कुछ कह रहे हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को खेल का डोनाल्ड ट्रंप कहा है. लेकिन कोहली के बचाव में खुद महानायक अमिताभ बच्चन उतर गए हैं. उन्होंने विराट की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति से करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को धन्यवाद किया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को स्पोर्ट्स का डोनाल्ड ट्रंप कहा है!! ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह स्वीकार किया है कि विराट एक विजेता हैं और राष्ट्रपति भी.. शुक्रिया"
 
बताते चलें कि बैंगलुरू में हुए टेस्ट के बाद ही सीरीज विवादों में आ गई थी. मैच खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस फैसले के लिए टीम प्रबंधन से सलाह मांगी थी. इस विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA)आमने सामने आ गए थे. हालांकि बाद में आपसी बातचीत से मामले को सुलझा लिया गया. आईसीसी ने स्मिथ पर कोई एक्शन नहीं लेने की बात कही थी. इसके बाद विराट ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत पर तंज कसे. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उनके इस आरोप का खंडन किया था.

हाल ही में अमिताभ बच्चन के समधी और ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हुआ है, अमिताभ के ट्वीट्स से यह जाहिर हो रहा है कि वह उनका परिवार अब इस दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. मंगलवार को ऐश्वर्या के पिता की प्रेयर मीट में अमिताभ, जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता, ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या विशेष रूप से शामिल हुए थे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement