यह ख़बर 01 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

साजिद खान की अगली फिल्म में होंगे अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • अपनी फिल्म ‘हाउसफुल’ में अमिताभ बच्चन के चर्चित गाने ‘अपनी तो जैसे तैसे’ को रिमीक्स करने के बाद फिल्मकार साजिद खान अब अपनी अगली अनाम फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लेंगे।
नई दिल्ली:

अपनी फिल्म ‘हाउसफुल’ में अमिताभ बच्चन के चर्चित गाने ‘अपनी तो जैसे तैसे’ को रिमीक्स करने के बाद फिल्मकार साजिद खान अब अपनी अगली अनाम फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लेंगे।

साजिद (41) बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली हास्य फिल्म में सैफ अली खान और उनके अच्छे दोस्तों में से एक रितेश देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे।

साजिद ने कहा, ‘‘मैं सैफ अली खान, रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहा हूं। इस फिल्म का अभी कोई नाम नहीं रखा गया है लेकिन यह फिल्म एक हास्य फिल्म होगी और यह बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएगी।’’

साजिद की हालिया फिल्म अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘हिम्मतवाला’ थी जो वर्ष 1983 की जीतेंद्र और श्रीदेवी अभिनीत फिल्म की रिमेक थी।

उन्होंने कहा, ‘‘उस वक्त मैं एक किशोर था और 80 के दशक की फिल्मों से कटा हुआ महसूस करता था क्योंकि इस दशक में सबसे कम प्रयोग हुए और यह दशक हमारी फिल्म नगरी के लिए सबसे उबाउ दशक भी रहा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘निजी तौर पर मैं रिमेक फिल्मों को बढ़ावा नहीं देना चाहता। मैंने अपनी बचपन की इच्छा को अपनी फिल्म के जरिये बस प्रदर्शित किया है। मैं हमेशा से ही इस फिल्म को अपने अंदाज में बनाना चाहता था।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साजिद ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘डरना जरूरी है’ से की थी जिसमें छह और निर्देशक थे। इसके बाद उनका झुकाव हास्य फिल्मों की तरफ हो गया। उन्होंने ‘हे बेबी’, ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2 : द डर्टी डोजेन’ जैसी फिल्में कीं।