अक्षय कुमार की 'पैडमैन' में नजर आएंगे महानायक अमिताभ बच्चन

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' में नजर आएंगे महानायक अमिताभ बच्चन

फिल्म 'पैडमैन' में स्पेशल अपीयरेंस देंगे अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, आर बाल्की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं. महानायक ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए यह जानकारी दी. अमिताभ और अक्षय फिल्म 'वक्त रेस अगेंस्ट टाइम' में साथ काम कर चुके हैं, वहीं आर बाल्की के साथ वह 'पा', 'शमिताभ' और 'चीनी कम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म में अमिताभ की क्या भूमिका होगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि अपने ब्लॉग में उन्होंने यह साफ किया है कि वह कुछ मिनटों के लिए ही फिल्म में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार रात अपने ब्लॉग बच्चन बोल में लिखा, "मैं कल काम करूंगा... आर बाल्की के लिए शूटिंग... जिस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं... कुछ मिनटों के लिए स्पेशल अपीयरेंस...बाल्की अपनी क्रिएटिविटी के प्रति बेहद समर्पित हैं और मेरा किसी न किसी रूप में उनके साथ होना जरूरी है... तो मैं यह कर रहा हूं...इस बारे में ज्यादा तो कल काम करने के बाद ही पता चल पाएगा..." बताते चलें कि आर बाल्की और अमिताभ एक दूसरे के बेहद करीबी हैं और निर्देशक के तौर पर बाल्की की सभी फिल्मों में अमिताभ किसी न किसी रूप में नजर आ चुके हैं.

अमिताभ ने शुक्रवार को वायरल हुई अपनी तस्वीरों के बारे में लिखा, "मेरी कल की तस्वीरों और मेरे रूट्स को लेकर काफी लोग उत्साहित हैं... कई लोगों ने साचो कि वह मेरा 'ठग्स..' का लुक है... नहीं... यह एक ऐड का है जिसपर मैंने इम्तियाज अली के साथ काम किया. जिन प्रोडक्ट्स को मैं एंडोर्स करता हूं वह उनमें से किसी एक का है."

अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म 'पिंक' थी और इन दिनों वह रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी अपनी फिल्म 'सरकार 3' का इंतजार कर रहे हैं. यह 'सरकार' सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसमें अमिताभ सुभाष नागरे के अपने किरदार में एक बार फिर नजर आएंगे. फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. इसके अलावा वह फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियों में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह पहली बार आमिर खान के साथ नजर आएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com