यह ख़बर 11 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

72 के हुए बिग बी, केक काटकर मनाया जन्मदिन

मुंबई:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में अपना 72वां जन्मदिन मनाया और अपने फैन्स और मीडिया का शुक्रिया अदा किया। अमिताभ बच्चन ने मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा और बचपन में मनाए अपने जन्मदिन को भी याद किया। इस मौके पर बिग बी ने कहा की उनकी सफलता के पीछे उनके फैन्स और चाहने वालों की दुआओं का हाथ है।

मीडिया से मिलने के बाद बिग बी अपने बंगले के बाहर आए और हाथ हिलाकर सभी फैन्स का अभिवादन किया। उनके बंगले के बाहर देश के कोने-कोने से उन्हें बधाई देने पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन की प्लानिंग के बारे में कहा कि आज करवा चौथ भी है, इसलिए करवा चौथ का व्रत टूटने के बाद रात में परिवार के साथ ही वह जन्मदिन मनाएंगे। अक्सर सफेद कुर्ते में नजर आनेवाले अमिताभ बच्चन इस बार जन्मदिन पर नारंगी रंग का डिजाइनर कुरता पहने नज़र आए, जिस पर गोल्डन रंग का काम किया हुआ था। बिग बी ने कहा कि अक्सर ऐसे खास मौके पर उनके डिजाइनर अबू जानी उनके लिए कपड़े तैयार करते हैं।

पिछले कुछ सालों से बिग बी हर साल सबसे पहले अपना जन्मदिन अपने फैन्स और मीडिया के बीच मनाते हैं, उसके बाद रात में परिवार और दोस्तों के साथ। उनके घर पर सुबह से ही तोहफों और गुलदस्तों की झड़ी लगी रहती है। साथ ही उनके घर के बाहर सैकड़ों की तादाद में उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देने पहुंचते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com