अमिताभ बच्‍चन ने किया दामाद की फेक्‍ट्री में 'काम', नाती और नातिन से मिलकर हुए खुश, देखें फोटो

अमिताभ बच्‍चन ने किया दामाद की फेक्‍ट्री में 'काम', नाती और नातिन से मिलकर हुए खुश, देखें फोटो

खास बातें

  • अपने दामाद की फेक्‍ट्री का प्रोमो शूट करने पहुंचे अमिताभ बच्‍चन
  • शूट के दौरान की नाती अगस्‍त्‍या और नातिन नव्‍या नवेली से मुलाकात
  • अमिताभ ने पोती अराध्‍या और नातिन नव्‍या के लिए लिखा था लेटर
नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्‍चन जितना अपनी फिल्‍मों के प्रति संजीदा और गंभीर माने जाते हैं उतना ही वह अपने परिवार और दोस्‍तों के प्रति उनका प्‍यार भी किसी से छुपा नहीं है. अमिताभ बच्‍चन उन सितारों में से हैं जो अच्‍छे से जानते हैं कि अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को कैसे अलग रखा जाता है. लेकिन हाल ही में बिग बी की पेशेवर और निजी जिंदगी एक साथ मिल गई और जिसका उन्‍होंने काफी फायदा भी उठाया. दरअसल अमिताभ बच्‍चन दिल्‍ली में अपने दामाद की फेक्‍ट्री का प्रमोश्‍नल वीडियो शूट करने पहुंचे और इस दौरान अपने नाती और नातिन के साथ भी उन्‍होंने खूब समय बिताया.

हाल ही में अमिताभ ने अपनी नातिन नव्‍या नवेली और पोती अराध्‍या को संबोधित करते हुए एक ऐसा लेटर लिखा था जिसकी काफी तारीफ हुई. 74 साल के अमिताभ हाल ही में अपने दामाद निखिल नंदा की फैक्‍ट्री में एक काम के सिलसिले में पहुंचे और इस दौरान उनके साथ उनका उनके नाती नव्‍या नवेली और अगस्‍त्‍या भी साथ थे.

 
amitabh bacchan

अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा है, ' दिल्‍ली में एक सुबह अपने दामाद की फेक्‍ट्री में काम के लिए और अपने जिगर के टुकड़ों के साथ.' अक्‍सर मीडिया से अपने बच्‍चों को दूर रखने वाले अमिताभ ने इन दोनों के साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है.
 
दरअसल अमिताभ बच्‍चन अपने दामाद निखिल नंदा की कंपनी का एक वीडियो शूट करने दिल्‍ली पहुंचे थे. इसी दौरान अमिताभ अपने ना‍ती और नातिन से मिले. इस पर अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा हैं कि अपने बच्‍चों के साथ होना कितना सुखद होता है. ऐसा लगता है जैसे कुछ दिन पहले ही मैं उनकी मां को डिलेवरी के लिए ब्रीच कैंडी अस्‍पताल लेकर गया था और आज वह मेरे साथ भी हैं.

बता दें कि आखिरी बार अमिताभ अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्‍म 'पिंक' में नजर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com