नए लुक के साथ अमिताभ बच्चन का नया टीवी शो, देखें तस्वीरें

नए लुक के साथ अमिताभ बच्चन का नया टीवी शो, देखें तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट से ली गई तस्वीरें

मुंबई:

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस हिन्दी सिने जगत के इस दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर एक नया शो 'आज की रात है जिंदगी' लेकर आ रहा है। अमिताभ स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक नए अवतार में नजर आएंगे। उन्होंने इसी चैनल के साथ छोटे पर्दे पर अपना सफर 15 साल पहले शुरू किया था।

दिग्गज कलाकार ने वर्ष 2000 में इस चैनल पर पहली बार प्रसारित हुए लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी से छोटे पर्दे पर अपनी पारी शुरू की थी।चैनल की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "रचनात्मकता के व्याकरण को बदलने और और देश को प्रेरित करने तथा लोगों का मनोरंजन करने के लिए हम एक बार फिर साथ आए हैं।"
वहीं, अमिताभ ने कहा, "मैं हमेशा से एक बार फिर स्टार प्लस के साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही मैंने 'आज की रात है जिंदगी' के बारे में सुना, मैंने तुरंत हामी भर दी।" उन्होंने कहा, "मैं मानता हूं कि मीडिया बदलाव को प्रेरित करने के लिए एक शक्तिशाली माध्यम है, लेकिन हमें इसे मनोरंजन के साथ हासिल करना होगा।"
स्टार प्लस के सीईओ उदय शंकर का कहना है कि 'आज की रात है जिंदगी' लोगों का मनोरंजन ही नहीं, बल्कि उन्हें प्रेरित भी करेगा।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com