NDTV Khabar

अब 12 मई को रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की सरकार 3, इसलिए आगे बढ़ी डेट

49 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब 12 मई को रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की <i>सरकार 3</i>, इसलिए आगे बढ़ी डेट

सरकार 3 की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और रामगोपाल वर्मा.

खास बातें

  1. पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई
  2. फिल्म में सुभाष नागरे की भूमिका में दिखेंगे अमिताभ बच्चन
  3. सरकार 3 अब 12 मई को रिलीज होगी
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म सरकार 3 की रिलीज डेट एक महीने के लिए आगे बढ़ा दी गई है. अब फिल्म 7 अप्रैल की बजाए 12 मई को रिलीज की जाएगी. फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में देरी की वजह से इसकी रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ा. इरोस नाओ ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी कि इरोस नाओ, अमिताभ बच्चन, रामगोपाल वर्मा और वेव ने आपसी सहमति से यह फैसला किया है कि सरकार 3 की रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है. फिल्म अब 12 मई को रिलीज होगी.

सरकार 3 राम गोपाल वर्मा की सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे उर्फ सरकार की अपनी भूमिका में एक बार फिर नजर आने वाले हैं. इस सीरीज की पहली फिल्म सरकार साल 2005 में रिलीज हुई थी, दूसरी फिल्म सरकार राज 2008 में आई थी जिसमें अमिताभ के साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. हालांकि सरकार 3 में अभिषेक और ऐश्वर्या नहीं होंगे.

एक अन्य ट्वीट में इरोस नाओ ने लिखा, "पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है."

यहां देखें ट्वीटः
 
इस फिल्म में बिगबी के अलावा यामी गौतम, अमित साध, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी और रोनित रॉय प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने पीटीआई से कहा था, "सरकार में सभी ग्रे चरित्र हैं, कोई हीरो और विलेन नहीं हैं. हर किसी की अपनी सोच है जिसे वह सही मानता है. इसलिए किसी को सकारात्मक या किसी को नकारात्मक कहना सही नहीं होगा."  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement