NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म से टकराएगी विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलू'

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म '102 नॉट आउट' की रिलीज डेट विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से क्लैश हो सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म से टकराएगी विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलू'

1 दिसंबर को बॉक्सऑफिस पर होगी '102 नॉट आउट' और 'तुम्हारी सुलू' की टक्कर.

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लगभग 3 दशक के बाद आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी थी. इसी बीच खबरे आ रही है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर विद्या बालन स्टारर फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से होगी. उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता और ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय पुत्र की भूमिका में हैं. बयान के मुताबिक, निर्माताओं ने जुलाई तक शूटिंग पूरी करने का फैसला किया है.

फिल्म '102 नॉट आउट' लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के इसी नाम के सफल गुजराती नाटक पर आधारित है. यह पिता-पुत्र की खूबसूरत कहानी है और फिल्म में दोनों कुछ गुजराती संवाद बोलते दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या जोशी ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करेंगी. फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके 75 साल के बेटे बाबु की कहानी पर आधारित है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी.अमिताभ और ऋषि तीन दशक बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'अमर अकबर एंथोनी', 'नसीब' और 'कभी कभी' जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया था.

टिप्पणियां
अमिताभ और ऋष‍ि कपूर दोनों इससे पहले भी बुजुर्ग किरदार निभा चुके हैं. अमिताभ ने 'पा' और 'पिकू' के लिए अपने लुक में बदलाव किया था, वहीं ऋषि कपूर भी 'कपूर एंड सन्स' में एक बुजुर्ग का किरदार निभा चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement