अमिताभ बच्‍चन ने पोती अराध्‍या के साथ पिज्‍जा डेट पर मनाया वैलेंटाइन्‍स डे

अमिताभ बच्‍चन ने पोती अराध्‍या के साथ पिज्‍जा डेट पर मनाया वैलेंटाइन्‍स डे

खास बातें

  • अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग पर पोती अराध्‍या के साथ का शेयर किया किस्‍सा
  • अराध्‍या के साथ वैलेंटाइन्‍स डे पर पिज्‍जा खाने गए अमिताभ बच्‍चन
  • अमिताभ ने हाल ही में अपने पोती के लिए एक खुबसूरत कविता भी लिखी
नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्चन ने इस साल अपना वैलेंटाइन्‍स डे अपनी पोती अराध्‍या के साथ मनाया और अमिताभ ने इससे जुड़ा एक बेहद प्‍यार किस्‍सा भी अपने ब्‍लॉग पर शेयर किया है. इससे पहले अमिताभ, अपनी पोती अराध्‍या के लिए एक बहुत ही अच्‍छी कविता भी लिख कर शेयर कर चुके हैं. इस बार उन्होंने आराध्या के साथ बिताए कुछ अच्छे पलों की याद शेयर की. अमिताभ बच्‍चन की नन्‍हीं पोती ने दादा से पिज्‍जा खाने की इच्‍छा जाहिर की और इस पिज्‍जा डेट पर हुआ एक छोटा सा वाकया भी उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में शेयर किया है.

अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लिखा, 'घर पर पोती ने बड़े ही प्यार से किसी इटैलियन रेस्त्रां में पिज्जा खाने की इच्छा जाहिर की. उसकी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए घर में अचानक हलचल हो जाती है. हमने ठीक वैसा ही किया…और मिस आराध्या आराम से अपने टेबल पर पहुंची, नैपकिन को अपने पैरों पर बिछाया और वेटर को बुलाते हुए अपना ऑर्डर दिया. साथ ही ये डायरेक्शन भी दी कि उसे किस तरह का पिज्जा चाहिए. इसके बाद जब पिज्जा आया तो उसने वेट्रेस को थैंक्यू कहा और गाते हुए ‘विश यू ए वेरी हैप्पी वैलेंटाइन्स डे’कहा.

इसके बाद उसकी इच्छा थी कि उसके दादा जी उसे ड्राइव कर घर ले जाएं. जो कि उसके दादा जी खुद भी अपनी इच्छा से करते हैं. जब घर पहुंचे तो सभी ने अराध्‍या से मुझे थैंक्यू कहने को कहा, क्योंकि मैं उसे बाहर लेकर गया था. इस पर थोड़ी देर वह चुप हुई और पूछा क्यों ? फिर बोली, मुझे सबको थैंक्यू नहीं कहना बल्कि सभी को मुझे थैंक्यू कहना चाहिए क्योंकि मैंने यह आइडिया दिया कि हम सभी को बाहर डिनर पर जाना चाहिए. वह पांच साल की है जिसमें एक जीरो लगा है यानी 50. इसके बाद मुस्कुरा कर सो गई और मैं भी सो गया.'

बता दें कि दादा और नाना बन चुके अमिताभ अपने नाती और पोती से काफी लगाव रखते हैं. अपनी पोती के पास तो वह रहते ही हैं, साथ ही जब भी मौका मिलता है वह अपनी नातिन नव्‍या नवेली और नाती अगस्‍त्‍य से भी मिलते रहते हैं. अमिताभ ने अपनी पोती अराध्‍या और नातिन नव्‍या नवेली को संबोधित करते हुए एक लेटर भी लिखा था तो काफी वायरल हुआ था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com