मेरे फिल्मों में आने की एक वजह अमिताभ जी भी : फरहान अख़्तर

मेरे फिल्मों में आने की एक वजह अमिताभ जी भी : फरहान अख़्तर

फिल्म वजीर में अमिताभ के साथ फरहान अख्तर।

मुंबई:

बॉलीवुड में ढेरों ऐसे कलाकार और स्टार हैं जो अमिताभ बच्चन को परदे पर देखकर अभिनय क्षेत्र में आए। इन्हीं में से एक निर्माता, निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर भी हैं।

अमिताभ को देखकर फिल्म में जाने की इच्छा प्रबल हुई
हालांकि मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर का बेटा होने के नाते उन्हें फिल्म में आने की ज्यादा उम्मीद थी, मगर अमिताभ बच्चन को देखकर उनकी फिल्मों में आने की इच्छा प्रबल हुई। फरहान ने NDTV इंडिया से कहा कि "मैं अमित जी का बहुत बड़ा फ़ैन रहा हूं। उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और मेरा फिल्मों में आने का निर्णय भी अमित जी की वजह से ही हुआ है।"

वजीर में दोस्त हैं अमिताभ के
फरहान अख़्तर अमिताभ बच्चन को निर्देशन दे चुके हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' का रीमेक भी बना चुके हैं। अब अमिताभ बच्चन के साथ फरहान ने अभिनय भी कर लिया फिल्म 'वज़ीर' में जो 8 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में फरहान और बिग बी एक-दूसरे के दोस्त बने हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दस साल पहले निर्देशन, अब साथ में अभिनय
फरहान ने कहा कि "मेरा और अमित जी का कनेक्शन पुराना है। 10 साल पहले फिल्म 'लक्ष्य' में मैं निर्देशक था और वे अभिनेता। दस साल बाद हम दोनों ने एक साथ अभिनय भी किया। वजीर की शूटिंग से पहले हमने कई मुलाकातें कीं, जिसमें उन्होंने काम काफी आसान कर दिया था। मगर शूटिंग के पहले दिन जब हम दोनों अपने-अपने किरदारों के लुक में मिले तो वे पल मेरे लिए काफी अहम थे और यादगार रहेंगे, क्योंकि उस समय वो पल बहुत खास थे।"

अन्य खबरें