Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे अमिताभ!

ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील दत्त का किरदार निभाएंगे अमिताभ!

अमिताभ बच्चन की फाइल फोटो

मुंबई: संजय दत्त की ज़िदंगी पर बनने वाली बॉयोपिक पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। अब सुनने में आ रहा है कि इस बॉयोपिक में सुनील दत्त के किरदार में बिग बी नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि संजय की ज़िंदगी की दास्तां पर्दे पर रणबीर कपूर निभाते दिखेंगे।

सूत्र बताते हैं चूंकि संजय दत्त, बच्चन परिवार के बेहद नज़दीक है, अभिषेक को भाई और बिग बी को पिता समान मानते हैं, इस वजह से पूरा दत्त परिवार अमिताभ बच्चन को ही फिल्म में सुनील दत्त के किरदार में देखना चाहता हैं।

फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी भी इस फैसले से सहमत हैं क्योंकि उन्होंने कभी सीनियर बच्चन के साथ काम नहीं किया। इसके अलावा हिरानी को लगता है कि सुनील दत्त जैसी शख्सियत को पर्दे पर बिग बी के अलावा और कोई जस्टिफाइ नहीं कर पाएगा।

बॉयोपिक में ड्रग्स के साथ संजय के स्ट्रग्ल, मां की मृत्यु, नाकाम शादियों के अलावा उनके जेल के दिन भी शायद दर्शाएं जाएंगे। रणबीर भी इस किरदार के लिए अपने एक्टिंग टेलेंट के साथ साथ इस वजह से चुने गए क्योंकि वो भी संजय के बेहद नज़दीकी लोगों में से एक हैं जो दत्त के किरदार के साथ जस्टिस कर पाएंगे क्योंकि वो उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं।

अगर अमिताभ बच्चन की सहमति इस रोल के लिए मिल जाती है तो दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement