अनारकली ऑफ आरा: सोनम कपूर ने दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म का टीजर किया रिलीज

अनारकली ऑफ आरा: सोनम कपूर ने दोस्‍त स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म का टीजर किया रिलीज

आज सोनम ने लॉन्‍च किया स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म का टीजर

खास बातें

  • फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' में स्‍वरा भास्‍कर बनी हैं गायिका
  • सोनम कपूर ने आज सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया इस फिल्‍म का टीजर
  • दो फिल्‍मों में साथ नजर आ चुकी सोनम-स्‍वरा, 'वीरो दे वेडिंग' में भी साथ
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर अपनी दोस्त स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर आज लॉन्च करेंगी. लेकिन इससे पहले ही सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्‍त की आने वाली इस फिल्‍म की तारीफ करनी भी शुरू कर दी है. सोनम ने एक बयान में कहा, 'स्‍वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है जिसका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं. जब मैंने 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थीं और मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगी.' इतना ही नहीं, स्‍वरा भास्‍कर की यह फिल्‍म सबसे पहले सोनम कपूर देख भी ली है.

सोनम कपूर ने शनिवार को इंस्‍टाग्राम पर स्‍वरा भास्‍कर का इस फिल्‍म का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' मैंने यह फिल्‍म देख ली है (जाहिर है, यह मैं ही सबसे पहले देखने वाली थी) और स्‍वरा को इस फिल्‍म में देखकर मैं काफी उत्‍साहित और आश्‍चर्यचकित हूं. महिला सशक्तिकरण को अपने सबसे मजेदार और दिल को छू लेने वाले अंदाज में देखना है तो इस फिल्‍म का टीजर आज दोपहर 3 बजे देखिए.' अपने इस संदेश के साथ ही सोनम ने स्‍वरा का एक फोटो भी शेयर किया है.
 


इसके कुछ ही देर बाद सोनम ने इस फिल्‍म का एक टीजर भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया.
 

स्वरा ने कहा, 'बॉलीवुड में जितने लोगों को मैं जानती हूं उनमें सोनम सबसे अच्छी बढ़िया इंसान हैं. वह सबसे ज्यादा प्रोत्साहित करने वाली और सक्षम महिला और दोस्त हैं.'  सोनम और स्वरा ने 'रांझणा', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और वे 'वीरे दी वेडिंग' में भी साथ नजर आने वाली हैं. स्‍वरा भास्‍कर और सोनम कपूर की दोस्‍ती काफी पुरानी और यह दोनों कई मौकों पर एक साथ देखी जाती रही हैं. स्‍वरा भास्‍कर की पिछली फिल्‍म 'निल बटा सन्‍नाटा' के समय भी सोनम अपनी दोस्‍त का साथ देने आई थीं.
 

 

 
 

Chanda and maithali @reallyswara love you!

A photo posted by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' की कहानी बिहार के आरा जिले की एक ऐसी गायिका (स्वरा भास्‍कर) के इर्दगिर्द घूमती है जो अश्लील गाने गाती है. कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है जब अनारकली का सामना एक शक्तिशाली व्यक्ति से होता है जिसने उसका शोषण किया था और वह उसके सामने घुटने टेकने के बजाय उससे लड़ती है. अविनाश दास के निर्देशन वाली यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर प्रिया और संदीप कपूर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com